बॉलीवुड

सलमान भले ही सुपरस्टार हो मगर ये हीरोइने नहीं करना चाहती इनके साथ काम आखिर क्यों?

हेरोइनें जो नहीं करना चाहती सलमान के साथ काम – बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के साथ काम करने के लिए हर अभिनेत्री उतावली रहती हैं, हो भी क्यों न भई इस उम्र में भी दबंग सलमान खान का जादू जो बरकरार है.

आज भी बस उनके नाम से ही फिल्म हिट हो जाती है, मगर आपको ये जानकर हैरानी होगी कि कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जो सलमान के साथ काम करना नहीं चाहतीं. कई हीरो ने भाई जान के साथ काम करने का ऑफर ठुकरा दिया.

चलिए आपको बताते हैं कौन है वो हेरोइनें जो नहीं करना चाहती सलमान के साथ काम.

हेरोइनें जो नहीं करना चाहती सलमान के साथ काम –

१ – कंगना रनौत

सलमान के साथ काम करने से मना करने वाली अभिनेत्रियों में कंगना रनौत का नाम सबसे पहले आता है. आपको जानकर हैरानी होगी कि कंगना को फिल्म “सुल्तान” में सलमान के अपोजिट काम करने का ऑफर मिला था लेकिन कंगना ने साफ मना कर दिया था जिसेक बाद ये रोल अनुष्का शर्मा को मिला था. ये बात तो पहले से ही सब जानते है पर इसकी वजह हाल ही में पता चली है. दरअसल में कंगना का कहना है कि जब वो बॉलीवुड में नई नई आई थीं तब इन तीनों ने उन्हें बिल्कुल ही इग्नोर कर दिया था और अब जबकि वो अपने अभिनय के दम पर मुकाम पा चुकी हैं तब उन्हें ये ऑफर दे रहे हैं. ऐसे में कगंना अब इन तीनों का ऑफर स्वीकार नही करना चाहती हैं.

२ – दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण आज के समय में बी-टाउन की नम्बर वन हीरोइन हैं. फिल्म “पद्मावती” के लिए खूब सुर्खियां बटोर चुकी दीपिका के सितारे आजकल सातवें आसमान में हैं, लेकिन मजेदार बात ये है कि दीपिका एक दो नही बल्कि सलमान की पांच फिल्मों के ऑफर ठुकरा चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दीपिका को सलमान के अपोजिट “जय हो”, “बजरंगी भाईजान”, “किक”, “प्रेम रतन धन पायो” और “शुद्धि” ऑफर हुई थी लेकिन किन्ही कारणों से दीपिका ये फिल्में नही कर पाई.

३ – सोनाली बेंद्रे

सूरज बड़जात्या की परिवारिक फिल्म “हम साथ साथ हैं” में सोनाली बेंद्रे और सलमान की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आई थी पर इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान काले हिरण के शिकार के मामले ने दोनों के जीवन में काफी परेशानी ला दी और फिर सोनाली ने सलमान के अपोजिट काम करने से तौबा कर ली थी.

४ – ट्विंकल खन्ना

1998 में आई फिल्म “जब प्यार किसी से होता है” में सलमान और ट्विंकल साथ नजर आए थे, ये फिल्म तो हिट रही पर ट्विंकल ने उसके बाद सलमान के साथ काम नही किया. इसकी वजह क्या रही ये पता नहीं.

५ – जूही चावला

जूही की फिल्म ‘दिवाना मस्ताना’ में सलमान कैमियो रोल में नजर आए थें. इसके बाद जूही और सलमान की जोड़ी को पर्दे पर लाने के लिए कई डॉयरेक्टर ने जूही से अप्रोच किया पर जूही ने उस समय स्ट्रगल कर रहे सलमान के साथ काम करने सा मना कर दिया था.

ये है वो हेरोइनें जो नहीं करना चाहती सलमान के साथ काम. नाम जानकर यकीनन आपको हैरानी हुई होगी, मगर ये सच है कि अच्छा अभिनेता होने के बावजूद सलमान की छवि पाक-साफ नहीं है, वो अक्सर विवादों में घिरे रहते हैं, शायद इसलिए ये हीरोइने इनसे दूर रहने में ही भलाई समझती हैं.

Kanchan Singh

Share
Published by
Kanchan Singh

Recent Posts

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आरसीबी के जीतने की संभावनाएं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दुनिया में सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक है,…

2 months ago

छोटी सोच व पैरो की मोच कभी आगे बढ़ने नही देती।

दुनिया मे सबसे ताकतवर चीज है हमारी सोच ! हम अपनी लाइफ में जैसा सोचते…

3 years ago

Solar Eclipse- Surya Grahan 2020, सूर्य ग्रहण 2020- Youngisthan

सूर्य ग्रहण 2020- सूर्य ग्रहण कब है, सूर्य ग्रहण कब लगेगा, आज सूर्य ग्रहण कितने…

3 years ago

कोरोना के लॉक डाउन में क्या है शराबियों का हाल?

कोरोना महामारी के कारण देश के देश बर्बाद हो रही हैं, इंडस्ट्रीज ठप पड़ी हुई…

3 years ago

क्या कोरोना की वजह से घट जाएगी आपकी सैलरी

दुनियाभर के 200 देश आज कोरोना संकट से जूंझ रहे हैं, इस बिमारी का असर…

3 years ago

संजय गांधी की मौत के पीछे की सच्चाई जानकर पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक जाएगी आपकी…

वैसे तो गांधी परिवार पूरे विश्व मे प्रसिद्ध है और उस परिवार के हर सदस्य…

3 years ago