बॉलीवुड

जब पैंट ही पहनना भूल गई शाहरुख की पत्‍नी गौरी

बॉलीवुड किंग खान शाहरुख की पत्‍नी गौरी खान की जोड़ी बडी जबरदस्‍त है।

दोनों की शादी को 25 साल से भी ज्‍यादा समय हो गया है और आज भी इनका रिश्‍ता मजबूती से खड़ा है। फिल्‍म इंडस्‍ट्री में ऐसे बहुत ही कम कपल्‍स हैा जिनकी शादी इतने लंबे समय तक टिक पाई हैं। हालांकि, शाहरुख और गौरी की शादी की मिसाल बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में हर कोई देता है।

दुनिया में शाहरुख का नाम उन हस्तियों में आता है जिन्‍हें पैसों की कोई कमी नहीं है और उनका लाइफ स्‍टाइल भी बहुत हाई प्रोफाइल माना जाता है। इस हाई प्रोफाइल लाइफस्‍टाइल की झलक आप उनकी पत्‍नी गौरी खान में भी देख सकते हैं।

गौरी खान की कुछ तस्‍वीरें सामने आई हैं जिन्‍हें देखने के बाद हर कोई यही कह रहा है कि लगता है गौरी पैंट पहनना भूल गई हैं। ज़रा आप भी गौरी की इन तस्‍वीरों पर नज़र डालिए।

शाहरुख की पत्‍नी गौरी खान अब तीन बच्‍चों की मां हैं और उनकी बेटी सुहाना और बेटा आर्यन बहुत बड़े हो चुके हैं लेकिल फिर भी जिस तरह से गौरी रहती हैं और ड्रेसअप करती हैं उससे तो यही लगता है कि वह किसी की मां नहीं बल्कि कोई सुपरमॉडल हैं।

अब इस तस्‍वीर को ही देख लीजिए।

इसमें शाहरुख की पत्‍नी गौरी खान ने सफेद रंग का शॉर्ट कुर्ता पहन रखा है और इसके नीचे डेनिम की शॉर्ट्स जोकि मुश्किल से ही दिखाई दे रही है। ये शॉर्ट्स इतनी ज्‍यादा शॉर्ट है कि कुर्ते के नीचे नज़र तक नहीं आ रही है और किसी-किसी एंगल से तो ऐसा लग रहा है कि गौरी कुर्ते के नीचे पैंट ही पहनना भूल गई हैं।

ये तस्‍वीर थोड़ी पुरानी है। माना जा रहा है कि फोटो शाहरुख के जन्‍मदिन की है। पता नहीं वह कहां बर्थडे मना रही थीं जो सड़क पर इतने कम कपड़े पहनकर ही पहुंच गईं। कपड़ों के अलावा अपने मेकअप को लेकर भी गौरी खान चर्चा में रहती हैं। उन्‍हें कई बार एकदम बेकार मेकअप में स्‍पॉट किया गया है।

शाहरुख और गौरी की शादी को 25 साल से भी ज्‍यादा का समय हो चुका है और ये दोनों बॉलीवुड ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया के स्‍टार कपल्‍स के लिए मिसाल बन चुके हैं। शाहरुख और गौरी को देखकर आपको नहीं लगेगा कि इन दोनों के बीच भी कोई तीसरा आ सकता है।

अपने करियर के शुरुआती दिनों में शाहरुख को सबसे ज्‍यादा लोकप्रियता विज्ञापन करके मिली है। विज्ञापन करने में शाहरुख को कोई दिक्‍कत नहीं थी। यहां तक कि वो तो अपनी पढ़ाई के दौरान कुछ ऐड्स भी बनाया करते थे। अपने करियर के शुरुआती दिनों में शाहरुख ने कई विज्ञापनों में काम किया था। उस समय शाहरुख कम पैसों वाले सुपरस्‍टार माने जाते थे।

आज शाहरुख जिस ऊंचाई पर हैं वहां पहुंचने का सपना बड़े-बड़े एक्‍टर और सुपरस्‍टार देखते हैं लेकिन अभी तक यहां कोई नहीं पहुंच पाया है। दिलीप कुमार और अमिताभ बच्‍चन के बाद सुपरस्‍टार की लिस्‍ट में अगर किसी का नाम आता है तो वो शाहरुख खान ही हैं और उनके बाद अब तक ये मुकाम कोई हासिल नहीं कर पाया है।

Parul Rohtagi

Share
Published by
Parul Rohtagi

Recent Posts

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आरसीबी के जीतने की संभावनाएं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दुनिया में सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक है,…

2 months ago

छोटी सोच व पैरो की मोच कभी आगे बढ़ने नही देती।

दुनिया मे सबसे ताकतवर चीज है हमारी सोच ! हम अपनी लाइफ में जैसा सोचते…

3 years ago

Solar Eclipse- Surya Grahan 2020, सूर्य ग्रहण 2020- Youngisthan

सूर्य ग्रहण 2020- सूर्य ग्रहण कब है, सूर्य ग्रहण कब लगेगा, आज सूर्य ग्रहण कितने…

3 years ago

कोरोना के लॉक डाउन में क्या है शराबियों का हाल?

कोरोना महामारी के कारण देश के देश बर्बाद हो रही हैं, इंडस्ट्रीज ठप पड़ी हुई…

3 years ago

क्या कोरोना की वजह से घट जाएगी आपकी सैलरी

दुनियाभर के 200 देश आज कोरोना संकट से जूंझ रहे हैं, इस बिमारी का असर…

3 years ago

संजय गांधी की मौत के पीछे की सच्चाई जानकर पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक जाएगी आपकी…

वैसे तो गांधी परिवार पूरे विश्व मे प्रसिद्ध है और उस परिवार के हर सदस्य…

3 years ago