ENG | HINDI

सलमान खान को गुस्सा दिलाना एक फैन को पड़ा इतना महंगा कि…!

सलमान खान का गुस्सा

सलमान खान का गुस्सा – बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान के प्यार और गुस्से से तो हर कोई वाकिफ है.

ये हर कोई जानता है कि सलमान यारों के यार हैं, जब वो किसी पर मेहरबान होते हैं तो उसके लिए अपना सबकुछ लुटाने को तैयार रहते हैं.

लेकिन जब भाईजान को गुस्सा आता है तो फिर उनके गुस्से का शिकार कौन, कब और कहां बन जाए ये कोई नहीं जानता. सलमान खान का गुस्सा बहुत ही खतरनाक है जिसे आसानी से कंट्रोल करना खुद सलमान के बस की भी बात नहीं है.

ताजा घटना के मुताबिक इस बार सलमान खान के गुस्से का शिकार हुआ है उनका एक फैन. लेकिन इस बार सलमान खान का गुस्सा किस बात पर फूटा और उन्हें किस तरह से अपना गुस्सा अपने फैन पर निकाला चलिए हम आपको बताते हैं.

एक फैन के फोन पर ऐसे फूटा सलमान खान का गुस्सा

दरअसल हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान एक बार फिर से दबंग सलमान का गुस्सा देखने को मिला है. खबरों के अनुसार जैसे ही सलमान अवॉर्ड शो में पहुंचे तभी उनके पास उनका एक फैन पहुंचा और उन्हें अपना अनब्रेकेबल फोन दिखाने लगा.

हालांकि सलमान पहले उस फैन की हरकत को नजरअंदाज करते हुए अपने दोस्तों से बात करने लगे. लेकिन फिर वो फैन उनके पास पहुंचा और उन्हें अपना अनब्रेकेबल फोन दिखाने लगा. इतना ही नहीं उस फैन ने बार-बार यह कहकर सलमान को गुस्सा दिलाया कि ये अनब्रेकेबल फोन है जो कभी टूट नहीं सकता.

उस फैन की इस हरकत को देखकर आखिरकार सलमान के सब्र का बांध टूट ही गया और उन्होंने अपने फैन के हाथ से उस अनब्रेकेबल फोन को छीन लिया. गुस्से में आकर सलमान ने उस फैन के फोन को जमीन पर फेंक दिया लेकिन फोन नहीं टूटा और देखते ही देखते वहां भीड़ इकट्ठा हो गई.

सलमान ने दोबारा उस फोन को उठाया और फिर जोर से जमीन पर पटका लेकिन तब भी उस फोन को कुछ नहीं हुआ. सलमान को ऐसा करते देख वहां इकट्ठा भीड़ भी उन्हें फोन तोड़ने के लिए चीयर अप करने लगी.

कई बार कोशिश करने के बाद आखिरकार सलमान ने उस अनब्रेकेबल फोन के टुकड़े-टुकड़े कर ही दिए. फिर फोन के टुकड़ों को उठाकर उस फैन के हाथ में देते हुए कहा कि ये लो तुम्हारा अनब्रेकेबल फोन. इस नजारे को देखकर वहां मौजूद लोग जोर से हंस पड़े.

ये था सलमान खान का गुस्सा – भले ही सलमान ने गुस्से में आकर अपने फैन के अनब्रेकेबल फोन को तोड़ दिया लेकिन उस फैन को जरूर अपनी उस हरकत पर पछतावा हुआ होगा जिसकी वजह से सलमान को गुस्सा आया और उसका अनब्रेकेबल फोन सलमान के हाथों चकनाचूर हो गया.

Don't Miss! random posts ..