ENG | HINDI

अब इस हीरो का करियर बर्बाद करने वाले हैं सलमान खान !

रेस 3

रेस 3 – बॉलीवुड के दबंग यानि सलमान खान के साथ हर कोई काम करना चाहता है। उनके साथ काम करके कई एक्‍टर्स की किस्‍मत चमक चुकी है लेकिन कुछ स्‍टार्स ऐसे भी हैं जो सलमान को एक फूटी आंख नहीं सुहाते हैं।

रेस 3 की कास्‍ट और डायरेक्‍टर को लेकर सलमान सुर्खियों में बने हुए हैं। इस बार इस फिल्‍म को सलमान के फेवरेट रेमो डिसूजा डायरेक्‍ट कर रहे हैं। सलमान के कहने पर ही रेमो को इस फिल्‍म में लिया गया है और कहा जा रहा है कि फिल्‍म की स्‍टारकास्‍ट भी सलमान ही चुन रहे हैं।

रेस 3

खबरों की मानें तो पहले सलमान के साथ सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और जैकलीन फर्नांडीज़ नज़र आने वाले थे लेकिन सिद्धार्थ ने इसके लिए मना कर दिया। इस फिल्‍म में काम करने के लिए एक्‍टर्स के बीच मारामारी चल रही है वहीं सिद्धार्थ ने इसे रिजेक्‍ट कर दिया है। सिद्धार्थ का कहना है कि रेस 3 की कहानी में दम नहीं है और ये एक बड़ी फ्लॉप साबित होगी।

रेस 3 फिल्‍म में लव ट्राएंगल दिखाया जाएगा और कई बार सलमान की लव ट्राएंगल फिल्‍में फ्लॉप साबित हुई हैं। कैटरीना और यूलिया के साथ भी सलमान का लव ट्राएंगल ही चल रहा है लेकिन फिल्‍मी दुनिया में उनके लव ट्रायंगल कुछ ज्‍यादा कमाल नहीं दिखा पाए हैं।

सलमान की रेस 3 जिस तरह से सुर्खिंयों में है उसे देखकर तो यही लगता है कि ये फिल्‍म भी रेस के पुराने सीक्‍वल की तरह ही हिट होगी। फिल्‍म हिट हो या फ्लॉप लेकिन सिद्धार्थ ने सलमान की फिल्‍म को रिजेक्‍ट कर सलमान से पंगा तो जरूर ले लिया है।

बॉलीवुड में कहा जाता है कि सलमान से जिसने भी पंगा लिया है उसका करियर बर्बाद हो गया है। अब देखना है कि सिद्धार्थ के करियर पर सलमान का गुस्‍सा भारी पड़ता है या नहीं। सलमान किस तरह से सिद्धार्थ का करियर बरबाद करता है !

Don't Miss! random posts ..