ENG | HINDI

सलमान भले ही सुपरस्टार हो मगर ये हीरोइने नहीं करना चाहती इनके साथ काम आखिर क्यों?

हेरोइनें जो नहीं करना चाहती सलमान के साथ काम

हेरोइनें जो नहीं करना चाहती सलमान के साथ काम – बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के साथ काम करने के लिए हर अभिनेत्री उतावली रहती हैं, हो भी क्यों न भई इस उम्र में भी दबंग सलमान खान का जादू जो बरकरार है.

आज भी बस उनके नाम से ही फिल्म हिट हो जाती है, मगर आपको ये जानकर हैरानी होगी कि कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जो सलमान के साथ काम करना नहीं चाहतीं. कई हीरो ने भाई जान के साथ काम करने का ऑफर ठुकरा दिया.

चलिए आपको बताते हैं कौन है वो हेरोइनें जो नहीं करना चाहती सलमान के साथ काम.

हेरोइनें जो नहीं करना चाहती सलमान के साथ काम –

१ – कंगना रनौत

सलमान के साथ काम करने से मना करने वाली अभिनेत्रियों में कंगना रनौत का नाम सबसे पहले आता है. आपको जानकर हैरानी होगी कि कंगना को फिल्म “सुल्तान” में सलमान के अपोजिट काम करने का ऑफर मिला था लेकिन कंगना ने साफ मना कर दिया था जिसेक बाद ये रोल अनुष्का शर्मा को मिला था. ये बात तो पहले से ही सब जानते है पर इसकी वजह हाल ही में पता चली है. दरअसल में कंगना का कहना है कि जब वो बॉलीवुड में नई नई आई थीं तब इन तीनों ने उन्हें बिल्कुल ही इग्नोर कर दिया था और अब जबकि वो अपने अभिनय के दम पर मुकाम पा चुकी हैं तब उन्हें ये ऑफर दे रहे हैं. ऐसे में कगंना अब इन तीनों का ऑफर स्वीकार नही करना चाहती हैं.

हेरोइनें जो नहीं करना चाहती सलमान के साथ काम

२ – दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण आज के समय में बी-टाउन की नम्बर वन हीरोइन हैं. फिल्म “पद्मावती” के लिए खूब सुर्खियां बटोर चुकी दीपिका के सितारे आजकल सातवें आसमान में हैं, लेकिन मजेदार बात ये है कि दीपिका एक दो नही बल्कि सलमान की पांच फिल्मों के ऑफर ठुकरा चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दीपिका को सलमान के अपोजिट “जय हो”, “बजरंगी भाईजान”, “किक”, “प्रेम रतन धन पायो” और “शुद्धि” ऑफर हुई थी लेकिन किन्ही कारणों से दीपिका ये फिल्में नही कर पाई.

हेरोइनें जो नहीं करना चाहती सलमान के साथ काम

३ – सोनाली बेंद्रे

सूरज बड़जात्या की परिवारिक फिल्म “हम साथ साथ हैं” में सोनाली बेंद्रे और सलमान की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आई थी पर इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान काले हिरण के शिकार के मामले ने दोनों के जीवन में काफी परेशानी ला दी और फिर सोनाली ने सलमान के अपोजिट काम करने से तौबा कर ली थी.

हेरोइनें जो नहीं करना चाहती सलमान के साथ काम

४ – ट्विंकल खन्ना

1998 में आई फिल्म “जब प्यार किसी से होता है” में सलमान और ट्विंकल साथ नजर आए थे, ये फिल्म तो हिट रही पर ट्विंकल ने उसके बाद सलमान के साथ काम नही किया. इसकी वजह क्या रही ये पता नहीं.

हेरोइनें जो नहीं करना चाहती सलमान के साथ काम

५ – जूही चावला

जूही की फिल्म ‘दिवाना मस्ताना’ में सलमान कैमियो रोल में नजर आए थें. इसके बाद जूही और सलमान की जोड़ी को पर्दे पर लाने के लिए कई डॉयरेक्टर ने जूही से अप्रोच किया पर जूही ने उस समय स्ट्रगल कर रहे सलमान के साथ काम करने सा मना कर दिया था.

हेरोइनें जो नहीं करना चाहती सलमान के साथ काम

ये है वो हेरोइनें जो नहीं करना चाहती सलमान के साथ काम. नाम जानकर यकीनन आपको हैरानी हुई होगी, मगर ये सच है कि अच्छा अभिनेता होने के बावजूद सलमान की छवि पाक-साफ नहीं है, वो अक्सर विवादों में घिरे रहते हैं, शायद इसलिए ये हीरोइने इनसे दूर रहने में ही भलाई समझती हैं.

Don't Miss! random posts ..