ENG | HINDI

यामी गौतम ने किया धमाकेदार पोल डांस, वायरल हुआ वीडियो

एक्ट्रेस यामी गौतम

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस यामी गौतम आज अपना बर्थडे सेलिब्रिट कर रही हैं.

चलिए इस मौके पर हम आपको दिखाते हैं एक्ट्रेस यामी गौतम का एक खास डांस. यामी ने न सिर्फ एक्टिंग बल्कि पोल डांस में भी महारत हासिल की हुई है. उनका पोल डांस का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था.

एक्ट्रेस यामी गौतम ने अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो इसी साल जुलाई में शेयर किया था. इस वीडियो को अब तक 14 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

इस वीडियो में यामी को जबरदस्त पोल डांस करते हुए देखा जा सकता है.

एक्ट्रेस यामी गौतम ने कई भाषाओं की फिल्मों में काम किया है, जिसमें पंजाबी, तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्‍नड़ और हिन्‍दी शामिल है. यामी को पढ़ाई के साथ-साथ घर की सजावट करना और गाने सुनना बेहद पसंद है.

यामी कई ऐड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं, लोग उन्हें फेयर एंड लवली गर्ल के नाम से भी जानते हैं. यामी टीवी सीरियल में भी काम कर चुकी हैं जिसमें चांद के पार चलो’, ‘राजकुमार आर्यन’, ‘ये प्‍यार न होगा कम’ और ‘मीठी छुरी नं 1’ शामिल है.

एक्ट्रेस यामी गौतम ने अपनी स्‍कूली शिक्षा पूरी करने के बाद लॉ आनर्स में ग्रेजुएशन करने के लिए कॉलेज में एडमिशन तो लिया, लेकिन एक्टिंग के लिए उन्‍होंने पढ़ाई बीच में छोड़ दी.

वह IAS बनना चाहती थीं, लेकिन इसी दौरान 20 साल की उम्र में उन्‍होंने फिल्‍मों में आने का मन बना लिया और वह मुंबई आ गईं. यामी ने टेलीविजन में ‘चांद के पार चलो’ के साथ अपना डेब्‍यू किया.

बॉलीवुड में एक्ट्रेस यामी गौतम ने फिल्‍म ‘विकी डोनर‘ से एंट्री मारी, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई. इस फिल्म में उनके साथ आयुष्‍मान खुराना थे. बताया जाता है कि वैसे तो यह फिल्‍म कम बजट की थी, लेकिन लोगों को यह फिल्म बहुत पसंद आई और बॉक्स ऑफिस पर इसने अच्छी खासी कमाई की. यामी जल्द ही अपनी आगामी फिल्म ‘उरी’ में नजर आने वाली हैं. फिल्म ‘उरी’ रिलीज होने का इंतजार कर रहीं यामी गौतम ने हाल ही में कहा था कि यह उनके करियर के लिए एक खास फिल्म होगी.

यामी ने बहुत फिल्में तो नहीं की हैं, लेकिन अपनी एक्टिंग से एक अलग पहचान बनाने में ज़रूर कामयाब रही है.