ENG | HINDI

इन स्ट्रिपर्स लड़कियों की एक दिन की कमाई जान होश उड़ जाएंगे आपके !

स्ट्रिपर्स लड़कियों की कमाई

स्ट्रिपर्स लड़कियों की कमाई – हर इंसान की चाहत होती है कि वो लखपति, अरबपति, खरबपति बने.

पैसा वाला बनना कौन नहीं चाहता. लेकिन पैसा कमाने के लिए जी-जान एक कर देना पड़ता है. बावजूद इसके लोग इतनी कमाई नहीं कर पाते जितनी कि लोगों की चाहत होती है. कम लोग ही ऐसे होते हैं जिन्हें अपने मेहनत के बदले दौलत भी मिलती है. नहीं तो आम इंसान की जिंदगी तो मेहनत करते-करते ही कट जाती है.

पैसा ऐसी बला है जिसे पाने के लिए लोग किसी भी हद तक गुजर जाते हैं. चोरी, डकैती, मर्डर यहां तक कि जिस्मफरोशी का धंधा भी लोग पैसों की खातिर ही करते हैं.

इतना सब करने के बाद भी कौन कितना पैसा कमा लेता है ये कई बातों पर निर्भर करने वाला होता है.

आज हम आपको ऐसी लड़कियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके लिए पैसा कमाना चुटकी बजाने जैसा है. हफ्ते में एक-दो दिन और कुछ घंटे काम करती हैं लेकिन उन्हें इतने पैसे मिलते हैं कि संभालना उनके लिए मुश्किल होता है. इन स्ट्रिपर्स लड़कियों की कमाई 1 दिन में जितनी होती है उतनी कमाई आम लोग महीने या साल भर में कमाते हैं.

कुछ दिनों पहले की बात है कि एक स्ट्रिपर्स ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की. उनकी इन तस्वीरों को देख लोग हैरान हैं. अगर आपको स्ट्रिपर्स या पोल डांसर के बारे में जानकारी नहीं है तो हम आपको बता दें की जो स्ट्रिपर्स लड़कियां होती हैं वो ‘क्लब’ और ‘बार’ में पैसे कमाने की खातिर छोटे-छोटे कपड़े पहन कर जब डांस करती है तो उन पर पैसों की बरसात होती है.

स्ट्रिपर्स लड़कियों की कमाई –

इन स्ट्रिपर्स लड़कियों की

आमतौर पर हम यही सोचते हैं कि इन लड़कियों की कोई ना कोई मजबूरी होती होगी जिसकी वजह से ये इस फिल्ड में आती है और कमाई के मामले में ज्यादा कुछ होता नहीं. इनकी स्थिति दयनीय होती है. कई बार ये लड़कियां यौन शोषण की शिकार भी होती है. हो सकता है कुछ हद तक ये सही भी हो. लेकिन अगर बात विदेश की हो तो यहां की लड़कियां आराम के साथ अपनी जिंदगी गुजारती हैं. इन तस्वीरों को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि ये स्ट्रिपर्स लड़कियों की कमाई और अपने इस पेशे से कितनी खुश है.

स्ट्रिपर्स लड़कियों की कमाई

विदेशों में ये स्ट्रिपर्स सप्ताह में सिर्फ दो से तीन बार ही काम किया करती है जिसके बदले इन्हें दिन के 500 से 1500 डॉलर तक मिल जाते हैं. यानि कि 1 दिन में इनकी कमाई कम से कम  30,000 से लेकर 1 लाख रुपए तक की होती है.

स्ट्रिपर्स लड़कियों की कमाई

जब सोशल मीडिया पर किसी ने स्ट्रिपर लड़की से पूछा की वो ये काम क्यों करती है ? उसके जवाब के बदले उस लड़की ने पैसों के ढेर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए जवाब दिया की इसके लिए मैं ये काम करती हूं.

स्ट्रिपर्स लड़कियों की कमाई

इन स्ट्रिपर्स लड़कियों की कमाई को देख कर तो कई लोगों के दिमाग निश्चित रूप से घूम गए होंगे. ज्यादातर लोगों के लिए इस बात पर यकीन कर पाना भी मुश्किल हो रहा होगा. लेकिन सच्चाई यही है. ये लड़कियां जमकर पैसे कमाती हैं.

Don't Miss! random posts ..