ENG | HINDI

WWE के ऐसे खौफनाक रेसलर्स जिन्हों ने किए हैं गंभीर अपराध !

रेसलर्स

रेसलर्स – कई बार सितारे किसी ना किसी विवाद में फंस जाते हैं और फिर उन्हें जेल की सलाखों के पीछे जाना पड़ता है साथ ही यह विवाद उनके करियर पर बेहद बुरा असर डालता है.

आज हम आपको उन रेसलर्स के बारे में बताएंगे जो बेहद गंभीर आरोपो में जेल तक जा चुके हैं.

१ – मेट हार्डी

मेट दुनिया भर के जाने माने WWE प्लेयर हैं, जिनका पूरा नाम माथ्यूमोरेहार्डी है. मेट हार्डी हाल ही में RAW के साथ जुड़े हैं और बहुत सारे उंदामैचिस में जीत हासिल कर चुके हैं, यहाँ तक की वह फिलहाल WWE टेग टीम वर्ल्ड चैंपियन हैं. लेकिन क्या आप ये जानते हैं की इस रेसलर ने अपनी निजी जिंदगी में कई अपराध करें हैं जिनके कारण इसे बहुत बार जेल तक जाना पड़ा है. जिसमें उन पर सबसे गंभीर आरोप था कि उन्होंने पब्लिकली अपनी पत्नी को बुरी तरह से पिटा था.

रेसलर्स

२ – बिग शो

वर्ल्ड हेवीवेट चैंपियनशिप का खिताब कई बार अपने नाम करा चुके बिग शो दो बार जेल की हवा खा चुके हैं. उन पर आरोप था की वह एक बार किसी कल्ब में बार्टेंडर के साथ मारपिट करते पकड़े गए थे वही साथ ही सन 1995 में उनपर एक फैन को पंच हिट करने का आरोप भी लगा था, हालाँकि वह बाद में बरी हो गए थे.

रेसलर्स

३ – ब्रॉकलेसनर

ब्रॉक लेसनर का नाम इस लिस्ट में एक गलतफैमी के कारण आता है, दरअसल विश्व के सबसे बेहतरीन रेसलर होने के कारण उन पर कई लोगों ने आरोप लगाया था कि वह ड्रग्स लेते हैंन जिसके कारण उनकी तलाशी ली गई और उनके पास ड्रग्स पाए गए और उन्हें जेल में डाल दिया गया लेकिन बाद में पता चला की वह कोई ड्रग्स नहीं बल्कि उनकी विटामिन की गोलियां थी जिसके बाद उन्हें पुलिस द्वारा माफि मांगते हुए बरी कर दिया गया.

रेसलर्स

४ – क्रिसजेरिको

क्रिसजेरिकोएक केनिडेयन रेसलर हैं जिनका जन्म 9 नवंबर 1970 को हुआ था. आपको बता दे की क्रिसरेसलर होने के साथ-साथ एक म्यूजिशन भी हैं. क्रिस एक बार WWE के टूर पर थे, जिस दौरान उनके साथ एक फैन ने गाली-गलौज करना शुरू कर दिया जिसका जवाब क्रिस ने अपने उस बदतमीज फैन को मुक्के मार कर दिया और नतीजन उन्हें जेल जाना पड़ा.

रेसलर्स

५ – रोमनरेन

इस समय दुनिया के नंबर 1 रेसलर माने जाने वाले रोमनरेन उस वक्त गिरफ्तार हुए थे जब वह WWE का हिस्सा नहीं थे, साल 2010 में उनके ऊपर शराब पीकर गाड़ी चलाने का आरोप लगा था. आपको बता के की रोमन ना केवल एक बेहतरीन रेसलर हैं बल्कि वह एक बहुत अच्छे फुटबॉल प्लेयर भी रह चुके हैं. फिलहाल वह सिर्फ RAW की तरफ से WWE में रेस्लिंग कर रहे हैं.

रेसलर्स

ये है वो रेसलर्स जो जेल जा चुके है.  बहुत बार सितारे अपने फेम का गलत फायदा उठाते हुए गलत काम कर बैठते हैं तो कई बार लोग उन्हें सोफ्टटारगेट समझते हुए उनका नाजायज फायदा उठाने लग जाते हैं जिनकी वजह से उन्हें जेल की हवा खानी पड़ जाती है. क्योंकि आखिर कार कानून सभी के लिए एक समान है फिर चाहे वो कोई फेमस सितारा हो या फिर कोई आम आदमी.

Article Categories:
खेल

Don't Miss! random posts ..