ENG | HINDI

अपनी इन तस्वीरों को देखकर प्रियंका चोपड़ा भी नहीं पहचान पायेंगी खुद को

प्रियंका चोपरा की तसवीरें

प्रियंका चोपरा की तसवीरें – बॉलीवुड स्टार की फोटो के साथ कुछ लोग इस तरह से छेड़छाड़ करते हैं कि वो फोटो देखकर खुद स्टार भी खुद को पहचान नहीं पाएंगे.

ऐसी ही कुछ फोटो प्रियंका चोपड़ा की है. इन्टरनेट पर प्रियंका की ऐसी बहुत सी फोटो  मिल जाएंगी जिसके साथ छेड़छाड़ किया गया है. असल में कई बार इन स्टार के फैन्स ऐसा काम करते हैं.

अपने स्टार को हर तरह से पॉपुलर बनाने के लिए वो उनकी तस्वीरों के साथ फन करते हैं.

ऐसी ऐसी तस्वीर बना देंगे कि देखकर हंसी आएगी. प्रियंका चोपरा की तसवीरें सच में ऐसी हैं कि जिसे देखकर प्रियंका भी खूब हँसेंगी.

प्रियंका चोपरा की तसवीरें –

प्रियंका को दुनिया की सुंदर एक्ट्रेस में से एक माना जाता है. अभी हाल ही में उनकी एक फोटो को एक घंटे में २ लाख लोगों ने पसंद किया, लेकिन ज़रा इस फोटो को तो देखिए. कितनी मोटी लग रही हैं.

प्रियंका ने अब न जाने इसमें क्या किया, लेकिन फोटो कुछ ऐसी आई कि वो खुद भी हँसेंगी. वो भूल जाएंगी कि वही हैं इस फोटो में.

इन्टरनेट पर ये फोटो कई बार देखी गई. असल में इसमें फोटोशॉप किया गया है. प्रियंका के बाल हटा दिए गए हैं.

किसी मोटी लड़की की बॉडी पर प्रियंका के फेस को इस तरह से सेट किया गया है कि जैसे लग रहा है कोई और है.

बिलकुल एक आम लड़की की तरह खाने को देखकर चिल्ला उठी प्रियंका.

इसे भी किसी ने अपना क्रिएटिव अंदाज़ दिया है. अब भला बताइये इसे कैसे कहेंगे की ये प्रियंका चोपड़ा ही हैं.

यहाँ तो उनके दांत ही हटा दिए गए हैं. कैसी लग रही हैं इसमें प्रियंका. खुद एक बार देखकर डर जाएंगी.

बिलकुल सामान्य लड़की की तरह यहाँ पर जीभ लो दांत से काटती हुई. हमेशा मेकअप में रहने वाली प्रियंका अपनी इस तस्वीर को देखकर धोखा खा सकती हैं.

प्रियंका चोपरा की तसवीरें – असल एक बॉलीवुड स्टार की फोटो के साथ इन्टरनेट पर इस तरह की छेड़छाड़ होती रहती है. केवल प्रियंका ही नहीं बल्कि और भी कई हीरोइन और हीरो की फोटो के साथ ये सब होता रहता है. इन लोगों को आदत हो जाती है.