ENG | HINDI

प्रियंका चोपड़ा का ये हॉट फोटोशूट देख यकीनन आप होश खो बैठेंगे

प्रियंका चोपड़ा का हॉट फोटोशूट

प्रियंका चोपड़ा का हॉट फोटोशूट – एक्स मिस वर्ल्ड प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड के साथ ही हॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा लिया है.

वैसे एक्टिंग के अलावा प्रियंका अक्सर अपनी ड्रेस की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं, कभी उनकी किसी अजीब ड्रेस पर लोग उन्हें ट्रोल करने लगते हैं, तो कभी तारीफ़ों के पुल बांधने लगते हैं. प्रियंका का लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है.

एक अंग्रेज़ी मैगज़ीन के लिए कराए प्रियंका चोपड़ा का हॉट फोटोशूट में प्रियंका काफी हॉट एंड गॉर्जियस दिख रही हैं, आप भी देखें प्रियंका का ये हॉट अंदाज़.

प्रियंका चोपड़ा का हॉट फोटोशूट –

प्रियंका चोपड़ा का हॉट फोटोशूट

अपनी हॉट और बोल्ड अदाओं के ज़रिए लोगों के दिलों को लूटने वाली बॉलिवुड ऐक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आज पूरी दुनिया पर राज कर रही हैं. अपने स्टाइल और फैशन के ज़रिए हर बार ट्रेंड सेट करने वाली प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में हार्पर बाजार मैगज़ीन के लिए फोटोशूट करवाया. प्रियंका चोपड़ा पिछले कुछ समय से अपने अमेरिकी टीवी शो क्वांटिको सीजन 3 की शूटिंग में बिजी हैं. उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिनमें वह काफी हॉट नजर आ रही हैं. प्रियंका पिछले कुछ समय से बॉलीवुड से ज्यादा हॉलीवुड में काम करने में बिजी हैं.

प्रियंका चोपड़ा का हॉट फोटोशूट

लेटेस्ट फोटोशूट में हर ड्रेस में प्रिंयका बेहद सेक्सी लग रही हैं, चाहे वो फ्रिंज्ड जैकेट हो या गाउन. उन्हें हर आउटफिट को बखूबी कैरी करना आता है. यलो आउटफिट में उनका लुक कहर बरपा रहा है. साथ ही ड्रेस के साथ कैप का कॉम्बिनेशल भी कमाल लग रहा हैं. प्रियंका अब पहले से कहीं ज़्यादा पॉप्युलर हो चुकी हैं और इस बात का अंदाज़ा आपको उनके सोशल मीडिया अकाउंट से चल जाएगा. इंस्टाग्राम पर उनके 21.3 मिलियन फोलोअर हैं.

प्रियंका चोपड़ा का हॉट फोटोशूट

प्रियंका क्वांटिको के साथ-साथ कुछ हॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर रही हैं. वह बहुत जल्द अ किड लाइक जैक और इजंट इट रोमांटिक में नजर आएंगी.

प्रियंका चोपड़ा का हॉट फोटोशूट

प्र‍ियंका चोपड़ा आज हॉलीवुड में भी अपनी पहचान बना रही हैं और ग्‍लोबल एक्ट्रेस बनती जा रही हैं. 2003 में आई फ‍िल्‍म द हीरो से ह‍िंदी फ‍िल्‍मों में उन्होंने डेब्‍यू किया था. प्रियंका को सफलता पाने के लिए लंबा इंतज़ार करना पड़ा. 2004 में फिल्म ऐतराज में उन्होंने नकारात्मक भूमिका भी निभाई थी. हालांकि इस वक़्त लोगों ने उन्हें डराया था कि ये निगेटिव रोल उनके करियर के लिए अच्छा नहीं होगा, मगर प्रियंका अपने काम से पीछे नहीं हटी. शुरुआत में कई फ्लॉप फिल्में करने वाली प्रियंका चोपड़ा अब बॉलीवुड की टॉप 5 अभिनेत्रियों में एक हैं. फिल्म फैशन के लिए उन्हें नेशल अवॉर्ड भी मिल चुका है. इसके अलावा फिल्म मैरीकॉम में भी उन्होंने ज़बर्दस्त एक्टिंग की थी. प्रिंयका बॉलीवुड में इन दिनों प्रोड्यूसर का रोल अदा कर रही. इसके अलावा हॉलीवुड में तो उनके पास बहुत काम हैं.

प्रियंका चोपड़ा का हॉट फोटोशूट

ये है प्रियंका चोपड़ा का हॉट फोटोशूट – वैसे पिछले कुछ समय से हो बॉलीवुड में नज़र आ भी नहीं रही हैं, हां अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं, मगर प्रिंयका का अब ज़्यादा टाइम न्यूयॉर्क में ही बीतता है. लगता है जल्द ही वो बॉलीवुड की बजाय हॉलीवुड एक्ट्रेस कहलाने लगेंगी, वैसे देश के लिए ये गर्व की बात है कि कोई बॉलीवुड अभिनेत्री विदेश में इतना नाम कमा रही है.