ENG | HINDI

आखिर क्यों इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को क्रिकेट के मैदान पर देखना चाहते हैं विराट

जिनेलिया डिसूजा

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ हाल ही में इटली में शादी के बंधन में बंधे हैं और दोनों रोम की खूबसूरत वादियों में अपना हनीमून एन्जॉय कर रहे हैं.

विराट और अनुष्का लोगों के बीच कितने पॉप्युलर हैं इसका अंदाज़ा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उनकी शादी की अनाउसमेंट के बाद से ही विरुष्का की शादी और हनीमून की फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायलर हो रही हैं.

वैसे आज हम आपको विराट और अनुष्का की शादी या हनीमून से जुड़ी नहीं, बल्कि विराट कोहली से जुड़ी कोई दूसरी बात बताने जा रहे हैं.

पिछले कुछ समय से लगातार भारत के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले विराट कोहली फिलहाल टीम इंडिया में नहीं है, क्योंकि वो अपनी वाइफ के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं, मगर उनकी गैर मौजूदगी में भी भारत ने श्रीलंका को मात देकर सीरीज जीत ली है. वैसे विराट और अनुष्का के बारे में तो आप जानते ही होंगे कि दोनों कई सालों तक रिलेशनशिप में रहे, उसके बाद ही दोनों ने शादी की, लेकिन अपनी शादी को आखिरी पल तो उन्होंने राज बनाकर रखा, लेकिन क्या आप जानते हैं कि अनुष्का के अलावा विराट को एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस बहुत पसंद हैं और कभी विराट उनपर जान छिड़कते थें.

जी हां, हम बात कर रहे हैं रितेश देशमुख की पत्नी जिनेलिया डिसूजा की.

जिनेलिया डिसूजा

दरअसलकुछ साल पहले एक इंटरव्यू के दौरान जब विराट कोहली से पूछा गया था कि वह किस एक्ट्रेस को मैदान पर क्रिकेट खेलते देखना पसंद करेंगे तो विराट ने जिनेलिया डिसूजा का नाम लिया था। इसके पीछे की वजह पूछने पर उन्होंने बताया कि जिनेलिया डिसूजा उन्हें बेहद ही क्यूट लगती हैं.

जिनेलिया डिसूजा

आईपीएल खेलने के बाद विराट से रेपिड फायर राउंड में कुछ और सवाल पूछे गए. जब उनसे पूछा गया कि जल्दी से जल्दी कितनी देर में शॉवर ले सकते हैं. इस पर विराट ने कहा कि वो एक से डेढ़ मिनट के अंदर यह काम कर लेंगे. वहीं क्विकेस्ट डेट के बारे में पूछे जाने पर विराट कहते हैं कि वह पांच मिनट के लिए व्लाइंड डेट पर जाना पसंद करेंगे. विराट कोहली पिछले कुछ समय से कई रिकॉर्ड अपने नाम कर रहे हैं.

ऐसे में साउथ अफ्रीका दौरे से भी उनसे फैंस को काफी आपेक्षाएं हैं। विराट हनीमून से लौटने के बाद जल्द ही नेट्स पर प्रेक्टिस करते नजर आएंगे. श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज से विराट को आराम दिया गया है. वनडे सीरीज भारत अपने नाम कर चुका है.

जिनेलिया डिसूजा

वैसे अब अगर विराट से पूछा जाए कि वो क्रिकेट के मैदान पर किस बॉलीवुड एक्ट्रेस को देखना पसंद करेंगे, तो यकीनन उन्हें अपना पुराना जवाब बदलना होगा, क्योंकि अब अगर उन्होंने अनुष्का के अलावा किसी और एक्ट्रेस का नाम लिया तो ज़ाहिर सी बात है उनका घर में जीना मुश्किल हो जाएगा.

अब भला किसी पत्नी को ये अच्छा लगेगा कि उसके होते हुए उसका पति किसी और की तारीफ करे. ये बात सिर्फ आप पत्नियों पर ही लागू नहीं होती, बल्कि सेलिब्रिटी पत्नियों पर भी लागू होती है.