ENG | HINDI

आखिर क्यों दिसम्बर में क्रिकेट से ब्रेक लेना चाहते थे विराट कोहली ?

विराट कोहली की छुट्टी

विराट कोहली की छुट्टी – क्रिकेट की किंग विराट कोहली के लगातार फॉर्म को देखकर लगता है कि वो बहुत जल्द ही सारे रिकॉर्ड तोड़ देंगे.

विराट की विराट पारी उन्हें मैच दर मैच परफेक्ट बना रही है. दूसरे खिलाड़ी अब विराट को अपना आदर्श मानने लगे हैं. बड़ी जल्दी ही विराट ने धोनी और उनके जैसे महान खिलाड़ियों की स्मृति आम लोगों के ज़ेहन से मिटा दी है. अब हर तरफ सिर्फ एक ही नाम गूंजता है, वो है विराट कोहली.

सूत्रों के हवाले से खबर आई है कि विराट दिसंबर में BCCI से खासतौर पर छुट्टी लेने का मन बनाया था. विराट ने एक लेटर दिया था कि इस महीने उन्हें क्रिकेट से दूर रखा जाए. अपनी जान से भी ज्यादा क्रिकेट को मानने वाले विराट आखिर गेम से दूर रहकर किसके पास रहना चाहते थे?

वो कौन है, जो विराट के लिए क्रिकेट से भी बढ़कर है?

आखिर क्यों विराट छुट्टी के लिए आवेदन दिए थे?

विराट कोहली की छुट्टी

भारतीय टीम के कप्तान विराट का दिल किसी के लिए बहुत दिनों से धड़क रहा है. वो कोई और नहीं, बल्कि बॉलीवुड की अदाकारा अनुष्का शर्मा हैं. विराट और अनुष्का का रिश्ता मीडिया से छुपा नहीं है. दोनों अपने रिश्ते पर खुलकर बात करते हैं.

सूत्रों से खबर आई है कि विराट इस साल के अंत में यानी कि दिसंबर में शादी का मूड बना रहे थे.

अपने बाकी टीम मेट्स की तरह वो भी अब अनुष्का को अपनी पत्नी बनाकर स्टेडियम में लाना चाहते थे. वो चाहते थे कि दिसम्बर में उन दोनों की शादी हो जाए और विराट अपनी महबूबा को लेकर हनीमून पर चले जाएं.

लेकिन ऐसा हो नहीं सका. विराट कई बार शादी के लिए अनुष्का को कह चुके हैं. विराट के माता-पिता भी शादी के लिए हाँ बोल चुके हैं, लेकिन अनुष्का को अभी और समय चाहिए.

अब ये तो अनुष्का ही जानें कि वो अपनी शादी के लिए कितना समय और चाहती हैं?

वैसे ये तो सच है कि बॉलीवुड में शादी तभी की जाती है जब या तो करियर पूरी तरह से बिगड़ गया हो, फ़िल्में नहीं चल रही हों या फिर आपकी रूचि ख़त्म हो गई हो या धाँसू प्यारा हो गया हो. अब अनुष्का के मामले में अभी करियर तो परवान चढ़ रहा है. ऐसे में लाज़मी है अनुष्का शादी करके अपना करियर नहीं बिगाड़ना चाहेंगी.

विराट कोहली की छुट्टी रद्द हो गई –  विराट सेट है. शादी से उनके करियर पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा, लेकिन अनुष्का की शादी से बड़ा परिवर्तन होगा.

Don't Miss! random posts ..