ENG | HINDI

खूबसूरती के मामले में भाभी अनुष्का को टक्कर देती है विराट कोहली की बहन

विराट कोहली की बहन

विराट कोहली की बहन – विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी को करीब एक हफ्ते होने को आए हैं, मगर सोशल मीडिया से उनकी शादी का खुमार नहीं उतर रहा.

अब भी सबसे ज़्यादा चर्चा उनकी शादी की है.

दोनों रोम में हनीमून मनाकर अपने घर यानी अनुष्का अपने ससुराल पहुंच चुकी हैं. शादी के अलावा दोनों के हनीमून पिक्चर्स भी खूब वायरल हुए, लेकिन क्या आप जानते है कि इस शादी में विराट-अनुष्का के अलावा एक और शख्स लाइमलाइट में रहा.

वो कोई और नहीं विराट कोहली की बहन थी.

विराट की शादी के दौरान विराट कोहली की बहन की कई फोटोज़ सामने आई.

विराट कोहली की बहन

विराट कोहली की बहन का नाम भावना ढींगरा हैं और आपको बता दें कि भावना की शादी साल 2002 में संजय ढींगरा के साथ हो चुकी हैं. संजय एक बिजनेसमैन हैं और दोनों के 2 बच्चे भी हैं. सोशल मीडिया पर भावना की कुछ तस्वीरे हाल ही में सामने आई हैंजिनको लोग खूब पसंद कर रहे हैं. खूबसूरती के मामले में भावना अपनी भाभी अनुष्का से किसी भी मायने में कम नहीं हैं.

विराट कोहली की बहन

आपको बता दें कि विराट और अनुष्का की शादी में न तो टीम इंडिया के खिलाड़ी शामिल हुए थे और न ही बॉलीवुड में अनुष्का सात कर चुके स्टार्स शामिल हुए थे. दोनों की शादी भारत से दूर इटली में हुई जिसमें केवल दोनों के परिवार के सदस्य ही शामिल हुए. विराट की ओर से उनके कुछ दोस्तों के साथ उनकी माँभाई-भाभी बहन और जीजा शामिल हुए. क्योंकि अनुष्का अपनी शादी को चकाचौंध से दूर सिर्फ परिवार वालों के साथ एन्जॉय करना चाहती थी, इसलिए उन्होंने सात समंदर पार शादी का फैसला किया. उन्होंने इटली के मिलान शहर के नजदीक बोर्गो फिनोशिटो रिजॉर्ट में शादी की.

विराट कोहली की बहन

खबरों के मुताबिकइस रिजार्ट की गिनती दुनिया के दूसरा सबसे महंगे टूरिस्ट डेस्टिनेशन के रुप में की जाती है. विराट अनुष्का की शादी में करोड़ो रुपये खर्च हुए. आपको बता दें कि जिस रिसॉर्ट में दोनों की शादी हुई है वो आमतौर पर दिसंबर महीने में बंद रहता है, मगर विराट और अनुष्का की शादी के लिए इसे खासतौर पर खोला गया.

विराट कोहली की बहन

इन दोनों ने आखिरी पल तक अपनी शादी का सस्पेंस बनाए रखा और शादी होते ही दोनों ने सोशल मीडिया पर शादी के तस्वीरें शेयर करते हुए दोस्तोंपरिजनों और फैन को धन्यवाद कहा था. विराट और अनुष्का पिछले कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और अक्सर ही उनकी शादी की अफवाहें भी उड़ती रहती थी, मगर ऐसी खबरों पर दोनों ने हमेशा ही चुप्पी साधे रही. पिछले साल दिसंबर में जब दोनों देहरादून गए थे तब भी चर्चा थी कि वो शादी कर लेगें, मगर ऐसा नहीं हुआ.

इस बार अचानक से शादी के करके उन दोनों ने अपने फैन्स को ज़रूर चौंका दिया है.

फिलहाल दोनों हनीमून बनाकर घर लौट चुके हैं और अपने परिवार के साथ वक़्त बीता रहे हैं. साथ ही अपने रिस्पेशन की तैयारियां भी कर रहे हैं, क्योंकि इटली में शादी की वजह से उनका सभी दोस्त इसमें शामिल नहीं हो पाए थे. ऐसे में क्रिकेट और बॉलीवुड जगत के अपने दोस्तों के लिए विरुष्का ने शानदरा रिसेप्शन रखा है.