ENG | HINDI

शाहरुख-अनुष्का के इस सीन से विराट कोहली को हो सकती है जलन

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ रिलीज़ हो चुकी है और इसकी शुरुआत अच्छी भी है.

लोगों को शाहरुख अनुष्का की जोड़ी पसंद भी आ रही है, मगर फिल्म का एक सीन अनुष्का की पर्सनल लाइफ के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकता है. फिल्म का वो सीन उनके बॉयफ्रेंड विराट कोहली को बिल्कुल पसंद नहीं आएगा और वो सकता है वो देखने के बाद उन्हें शाहरुख से जलन भी होने लगे.

अब आप सोच रहे होंगे कि भला फिल्म में ऐसा कौन-सा सीन है.

तो चलिए सस्पेंस खत्म करते हुए हम आपको बता ही देते हैं.

दरअसल, फिल्म में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा का एक सुपर हॉट किस भी है. जी हाँ! आपने सही सुना शाहरुख़ खान, अपनी को -एक्ट्रेस अनुष्का को फिल्म में काफी हॉट किस करते नज़र आयेंगे. इस किस को देख कर आपको शाहरुख़ खान की फिल्म ‘जब तक है जान’ की याद आ जाएंगी. जब उन्होंने कटरीना कैफ को ऑनस्क्रीन किस किया था.

वैसे,  इम्तियाज़ की फिल्म में इस तरह का ‘किस’ होना लाज़मी है. इससे पहले इम्तियाज़ ने अपनी फिल्म ‘जब वी मेट’ और‘तमाशा’ में भी अपने एक्टर्स को किस करते हुए दिखाया था. अब इम्तियाज़ तो अपना काम करते हैं भई. मगर इस बार शाहरुख और अनुष्का का ये हॉट किस सीन यदि विराट ने देख लिया, तो ज़रूर उन्हें शाहरुख खान से जलन होने लगेगी, क्योंकि उन्होंने उनका हक जो छीन लिया अनुष्का को किस करने का.

वैसे, पिछले कई सालों से किंग खान नो किसिंग रूल को फॉलो कर रहे थे, लेकिन यश चोपड़ा की फिल्म ‘जब तक हैं जान’ में उन्होंने पहली बार कटरीना कैफ को पूरी फिल्म में तीन चार बार किस किया था. इस बार अनुष्का शर्मा को अपनी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ में किस किया है.

उम्मीद है अनुष्का अपने बॉयफ्रेंड विराट को समझा देंगी कि ये किस प्यार वाला नहीं, बल्कि फिल्म की स्क्रिप्ट के हिसाब से किया गया है. प्यार वाले किस पर तो बस विराट का ही नाम लिखा है.