ENG | HINDI

1994 से 2017 तक क़ायम रहा इस अभिनेत्री का जलवा, आज तक कोई नहीं कर पाया रिप्लेस !

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन – आज हम एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बात करने जा रहे हैं जिसका अर्थ ही खूबसूरती माना जाता है.

इस एक्ट्रेस ने 1994 में मिस वर्ल्ड क्राउन जीत कर ये तो साबित कर ही दिया था कि उनसे बेहतर उस साल और कोई नहीं था लेकिन लगातार तब से लेकर आजतक ये अभिनेत्री ऐसा करने में कभी नहीं चूकी है.

दरअसल, हम बात कर रहे हैं फिल्मी जगत की अप्‍सरा अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की. ऐश्वर्या ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा  है और हर सदी में दर्शकों के दिल पर उनकी छाप रही है. ऐश्वर्या एक ऐसी शख्सियत हैं जिनको दुनियाभर में जाना जाता है. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में काम कर चुकी हैं ऐश.

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन सबसे पहले “और प्यार हो गया” में नज़र आईं थी तब से लेकर आज तक उनकी खूबसूरती केवल बढ़ी ही है. अखिरी बार ऐश्वर्या राय की नजाकत “ए दिल है मुश्किल” में देखने को मिली थी.

इस फिल्म में अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन  काफी खूबसूरत लग रहीं थी. इस साल भले ही ऐश की कोई मूवी ना आई हो लेकिन फिर भी अपनी सुंदरता के चलते वो सुर्खियों और लोगों के दिल में बनी रहीं.

फिर चाहे वो कान्स, मेल्बर्न फिल्म फेस्टिवल हो या गणेश चतुर्थी की पुजा. ऐश्वर्या  की खूबसूरती और स्टाइल स्टेटमेंट को कोई भी एक्ट्रेस आज तक टक्कर नहीं दे पाई और शायद ये कभी संभव भी ना हो क्योंकि ये बात तो सभी एक्ट्रेसेस जानती हैं कि अभी तक ऐश्वर्या की जगह कोई नहीं ले पाया है.

१ – नैचुरल ब्यूटी

इसे कहते हैं खूबसूरती, की एक बार देख लो तो नज़र ही ना हटे.

२ – कान्स 2017

इस लुक में ऐश्वर्या गजब ढा रही हैं और ये लुक उनके लिए इस साल सबसे ज्यादा खास भी रहा है. उन्हें दुनिया भर से काफी तारीफ मिली.

३ – खूबसूरती की मिसाल

ऐश की इस सुंदरता के आगे कोई भी एक्ट्रेस सही में नहींटिक सकती.यहां तक कि अब तो उनकी खूबसूरती की मिसाले दी जाती हैं.

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन

४ – ट्रेडिशनल अवतार

ट्रेडिशनल लुक में ऐश का कोई मुकाबला ही नहीं है.

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन

५ – गणेश चतुर्थी

गणेश चतुर्थी जैसे उत्सव पर जब ऐश लालबाग के राजा का दर्शन करने पहुंची तो सबकी निगाहें उन पर से मानो हठ ही नहीं पाईं.

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन

६ – सिंपल लुक

ऐश्वर्या राय अपने सिंपल लुक में भी इतनी खूबसूरत लग रहीं थी कि मनीष मल्होत्रा की पार्टी में कुछ इस अंदाज़ में नजर आई कि हर कोई उन्हें देखता ही रह गया.

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन

७ – ग्लैमरस अंदाज़

ग्लैमर में तो मानो ऐश्वर्या को कोई मात ही नहीं दे सकता. 2017 में ग्लैमरस अंदाज में कई दिलों पर छाई रहीं थी ऐश.

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन

८ – मेलबर्न फिल्म फेस्टिवल

कुछ इस तरह नज़र आई थीं ऐश इस साल के मेलबर्न फिल्म फैस्टिवल में.

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन

९ – एयरपोर्ट लुक

ऐश्वर्या कहीं भी फैशन करना नही छोड़ती. आप अगर किसी अन्य सितारे को एयरपोर्ट पर देखेंगे तो वो काफी अलग नजर आएंगे लेकिन ऐश्वर्या अपने इस अंदाज में भी सबसे हटकर हैं.

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन

अंत में परफेक्ट मॉम हैं अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन,  देखकर भले ही यकीन ना होता हो लेकिन ऐश्वर्या हकीकत में 3 साल की प्यारी आराध्या की मां हैं और आराध्या के जन्मदिन पर ऐश्वर्या और आराध्या दोनों ही किसी परी से कम नहीं लग रही थीं.

 

Don't Miss! random posts ..