ENG | HINDI

इन टीवी स्टार्स ने बीच में ही छोड़ दिए थे अपने शोज़, अलग-अलग थी वजहें

सितारे जिन्हों ने बीच में शो छोड़ दिया

सितारे जिन्हों ने बीच में शो छोड़ दिया – एक वक्त था जब लोगों के बीच सिर्फ फिल्मी सितारों को लेकर दीवानगी थी लेकिन टीवी के सितारे भी आज के वक्त में लोगों के दिलों पर राज करते हैं।

टेलीवुड के स्टार्स की पॉपुलरिटी भी अब फिल्मी सितारों से कम नहीं है। बात चाहे फैन फॉलोइंग की हो या फिर पॉपुलरिटी की, ये सितारे सबसे आगे हैं।

टीवी पर जब भी कोई सीरियल आता है तो कईं लोग उसके साथ जुड़ जाते हैं और फिर उस सीरियल को रोज़ाना देखना और उसके किरदारों के बारे में चर्चा करना मानो हमारी आदतों में शुमार हो जाता है लेकिन कईं बार सीरियल की गाड़ी तो अपनी रफ्तार से चलती रहती है लेकिन कुछ सितारे बदल जाते हैं यानी की उनके रोल को कोई और प्ले करने लगता है। इसकी कईं वजहें हो सकती हैं। ऐसे बहुत से सीरियल्स हैं जिनमें से कईं पॉपुलर किरदारों ने विदा ली है।

आइए आपको बताते हैं सितारे जिन्हों ने बीच में शो छोड़ दिया –

सितारे जिन्हों ने बीच में शो छोड़ दिया –

१ – जिया मानिक-

सीरियल ‘ साथ निभाना साथिया ‘ में गोपी बहू का लीड रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस जिया मानिक ने सीरियल शुरू होने के कुछ वक्त बाद ही इस सीरियल को अलविदा कह दिया था। इसकी वजह एक डांस रियलिटी शो था जिसमें वो पार्टिसिपेट करना चाहती थी और प्रोडक्शन हाउस उन्हे इस बात के लिए इजाज़त नहीं दे रहा था। जिया के जाने के बाद सबको ऐसा लग रहा था कि शो की टीआरपी कम हो जाएगी हालांकि ऐसा नहीं हुआ देबोलीना ने उन्हे रिप्लेस किया और शो की पॉपुलरिटी बनाए रखने की बागडोर को बखूबी संभाला।

सितारे जिन्हों ने बीच में शो छोड़ दिया

२ – हिना ख़ान-

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में मुख्य भूमिका निभाने वाली हिना ख़ान ने भी कुछ नया ट्राई करने की चाहत में और शो की कहानी को खुद के लिए फिट ना मानकर शो के छोड़ने का फैसला लिया। उनके शो छोड़ने पर शो में उनके किरदार की मौत को दिखाया गया था।

३ – बरूण सोबती-

अगर आप रोमांटिक सीरियल्स के फैंस रहे हैं तो आपने बरूण सोबती और सनाया ईरानी का सीरियल इस प्यार को क्या नाम दूं ज़रूर देखा होगा, ये सीरियल भी दर्शकों के दिल में जगह बनाकर फुल स्पीड से आगे बढ़ रहा था लेकिन इसी बीच बॉलीवुड डेब्यू की वजह से बरूण ने ये सीरियल छोड़ दिया और उनके रोल के लिए और कोई परफेक्ट च्वॉइस ना मिलने पर सीरियल बंद करना पड़ा।

सितारे जिन्हों ने बीच में शो छोड़ दिया

४ – पूनम ढिल्लन-

पूनम हाल ही में सीरियल दिल ही तो है में लीड एक्टर करण कुंद्रा की मां के रोल में नज़र आई थी लेकिन उन्होने कुछ ही दिनों के शो के बाद सीरियल छोड़ दिया था क्योकि उन्हे अपना रोल पसंद नहीं आया था।

५ – मेघा गुप्ता-

सीरियल आयुष्मान भव में अचानक से आए लीप के बाद मेघा को एक 43 साल की औरत का किरदार निभाना था और इसलिए मेघा ने इस सीरियल को छोड़ दिया।

सितारे जिन्हों ने बीच में शो छोड़ दिया

६ – ज्योति शर्मा-

ऐसी दीवानगी..सीरियल में लीड रोल प्ले करने वाली ज्योति ने मेकर्स के बुरे बर्ताव से तंग आकर शो को छोड़ दिया था उन्होने बताया कि शो के पहले दिन से ही मेकर्स का व्यवहार बहुत खराब था।

तो ये थे सितारे जिन्हों ने बीच में शो छोड़ दिया, अलग अलग वजहों से । अगर इनमें से कोई स्टार आपका भी फेवरेट रहा है तो इस स्टोरी को शेयर करना ना भूलें।

Don't Miss! random posts ..