ENG | HINDI

टीवी के ये एक्टर्स करने जा रहे हैं बाॅलीवुड में डेब्यू ।

टीवी कलाकारों का बॉलीवुड डेब्यू

टीवी कलाकारों का बॉलीवुड डेब्यू – बाॅलीवुड और टीवी का रिश्ता कितना पुराना है।

ये तो हम सभी जानते हैं। बाॅलीवुड के किंग खान शाहरुख खान हो या फिर आज के जानेमाने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत । सभी ने अपने करियर की शुरुआत टीवी से ही की है। और आने वाले टाइम में कई ओर टीवी स्टार्स बाॅलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि कौन – कौन से टीवी कलाकारों का बॉलीवुड डेब्यू हो रहा है ।

टीवी कलाकारों का बॉलीवुड डेब्यू –

टीवी की नागिन यानि मौनी राय जल्द बाॅलीवुड में डेब्यू करने वाली है। मौनी राय फिल्म ‘गोल्ड’ से डेब्यू करने वाली है। इस फिल्म में मौनी राय एक्टर अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हैं। मौनी राय ने फिल्म ‘तुम बिन’ में आइटम डांस भी किया है।

अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से ही टीवी एक्ट्रेस निकिता दत्त भी डेब्यू करने वाली है। निकिता दत्त टीवी सीरियल ‘एक दूजे के लिए’ और ‘ड्रीम गर्ल ‘ में काम किया है। निकिता सोनी टीवी के नए सीरियल ‘हासिल ‘ में भी नजर आने वाली हैं।

टीवी एक्टर रवि दुबे भी फिल्म ‘तीन देव ‘ से  बाॅलीवुड मे डेब्यू करने वाले हैं। रवि दुबे टीवी के कई पाॅपुलर सीरियल में काम कर चुके हैं। साथ ही हाल ही में कलर्स के शो खतरो के खिलाङी में रनअप भी रह चुके हैं। रवि दुबे की वाइफ  शरगुन महेता टीवी और पंजाबी एक्ट्रेस है।

रवि दुबे के बेस्ट फ्रेंड करण वाही भी “हेट स्टोरी 4” से बाॅलीवुड मे डेब्यू कर रहे हैं।  ‘हेट स्टोरी 4 ‘ में करण वाही एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ रोमांस करते नजर आने वाले हैं। करण वाही ने टीवी सीरियल्स तो किऐ ही है । साथ ही करण कई शोज को भी होस्ट कर चुके हैं।

जी टीवी के पाॅपुलर शो ‘कुमकुम भाग्य’ से फेमस हुई मृणाल भी फिल्म ‘लव यू सोनिया ‘ से बाॅलीवुड में एंट्री करने वाली है। मृणाल ने आमिर खान की अपकमिंग फिल्म ‘ठग ऑफ हिन्दुस्तान’ को रिजेक्ट भी किया है। जिसके चलते वो लंबे वक्त से सुर्खियों में है।

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी विद्या बालन की अपकमिंग फिल्म से डेब्यू करने वाली है। इसकी जानकारी खुद अंकिता लोखंडे ने मीडिया को दी थी।

‘रागिनी एमएमएस रिर्टन’ से टीवी एक्टर्स करिश्मा  शर्मा भी बाॅलीवुड में डेब्यू कर रही है। करिश्मा शर्मा ने इस फिल्म में काफी बोल्ड सीन दिए हैं।

ये है टीवी कलाकारों का बॉलीवुड डेब्यू – बाॅलीवुड में डेब्यू करने का सपना तो हर टीवी एक्टर देखता है। लेकिन पूरा सिर्फ कुछ एक्टर्स का ही होता है। जिनमें से कुछ सुशांत सिंह राजपूत की तरह बाॅक्स आॅफिस पर छा जाते हैं। और कुछ साइड एक्टर बनकर रह जाते हैं।