ENG | HINDI

एक ऐसी हीरोइन जो हर दिन पहनती है नया नाईट सूट !

स्पोंसर्ड नाईट सूट

स्पोंसर्ड नाईट सूट – बॉलीवुड एक ऐसी दुनिया है जहाँ दिखावा बहुत चलता है.

बिना शो ऑफ़ के आप यहाँ हिट नहीं हो सकते. बड़े परदे से लेकर छोटे परदे की हीरोइन अपने ऑउटफिट का बड़ा ध्यान रखती है.

ऑउटफिट, मेकअप, फुटवियर, ये सब इनके लिए बहुत मायने रखता है. ऐसी ही एक एक्ट्रेस है जो हर दिन नया नाईट सूट पहनती है.

स्पोंसर्ड नाईट सूट –

यहाँ हम बात कर रहे हैं बिग बॉस के रनर उप हिना खान की.

छोटे परदे की ये संस्कारी बहू बिग बॉस में जब आई थी तो खुद को इस घर की सबसे पॉपुलर सदस्य मान रही थी, लेकिन धीरे धीरे इसकी सच्चाई दर्शकों के सामें आ गई. हिना खान संस्कारी बहू से कब वैम्प बन गईं पता ही नहीं चला.

हिना खान बिग बॉस के घर के लिए मेकअप, ज्वेलरी, कपड़े और फुटवियर इतने लेकर आई थीं कि हर रोज़ वो नया ही पहनती थीं.

हिना खान ने इन तीन महीनों में कोई भी कपडा रिपीट नहीं किया.

ये सुनकर आपको हैरानी हो रही होगी, लेकिन ये सच है. भले ही हिना खान उधार के कपड़े लेकर गई थी, लेकिन पहना हर दिन नया ही. हिना खान इस शो के लिए सबसे १०५ से ज्यादा नाईट सूट लेकर आई थीं. हर रात वो नया ही पहनती थीं. बाकी घर के लोगों के पास इतना नहीं था.

शो की विनर शिल्पा शिंदे तो सिर्फ ४ जोड़ी चप्पल और २० जोड़ी कपड़े ही लेकर आई थीं और पूरा शो इसी में गुज़ार दिया. शिल्पा को कई बार कपड़े रिपीट करते हुए देखा गया. इसका कारण था कि शिल्पा के पास इतने पैसे नहीं थे कि वो ये सब दिखावा कर सकती. हिना खान ने शो में खुद को बहुत अच्छे तरह से मेंटेन रखा. भले ही उनका चरित्र इस शो में गिर गया हो, लेकिन लड़कियों के लिए वो नया ट्रेंड बना गईं. हर एपिसोड में हिना खान बेहतरीन कपड़े और मेकअप में दिखतीं.

बिग बॉस के घर में जब सुबह सुबह वेक उप सोंग बजता तो दर्शकों का ध्यान हिना खान पर ही जाता. इसका एक कारण था कि हिना खान हर दिन नए नाईट सूट पहनती. नए नाईट सूट वो भी अलग अलग स्टाइल का.

लड़कियों के लिए ये अलग तरह का अनुभव रहा. वैसे हिना खान को अबतक अक्षरा बहू के रोल में कभी साड़ी तो कभी लहंगे में ही दर्शकों ने देखा है. बिग बॉस के घर में आने के बाद हिना खान शार्ट एंड सेक्सी ड्रेस में भी नज़र आयीं. हिना को स्टाइल आइकॉन कहा जाने लगा.

बिग बॉस के शो में हिना बहुत कपड़े लेकर आई थीं. बाद में ऐसी खबरें आयीं कि उनके सारे कपड़े स्पोंसर्ड थे. इसका मतलब ये हुआ कि हिना खान के कपड़े खुद के नहीं थे. वो डिज़ाइनर के थे, जो बाद में हिना खान वापस कर देंगी. एक बात तो तय है कि भले ही हिना खान स्पोंसर्ड नाईट सूट पहनी हैं, लेकिन ये बिग बॉस के शो में पहली बार हुआ है जब कोई इतने नाईट सूट पहना हो.

भले ही हिना खान ये शो हार गईं, लेकिन लड़कियों की स्टाइल क्वीन बनकर उन्होंने बहुत कुछ हासिल कर लिया.

Don't Miss! random posts ..