ENG | HINDI

लड़कियाँ अगर दिखना चाहती हैं सेक्सी तो पैरों में पहनें एंक्लेट

सेक्सी एंकलेट

सेक्सी एंकलेट – खूबसूरत और सेक्सी दिखने के लिए आजकल लड़कियां कुछ और भी ट्राई करती हैं.

लड़कियां मेकअप और अच्छे कपड़ों के साथ ही अपने पैरों को खूबसूरत दिखाने के लिए ट्रेंडी एंकलेट पहनती हैं. कॉलेज क्वीन कहलाने के लिए आपको अपना हर तरह से ध्यान रखना पड़ेगा. सिर्फ अच्छे कपड़े और फुटवियर पहन लेने से काम नहीं चलेगा. आज ज़माना बदल गया है. आपको लोगों से हटकर नज़र आना होगा तभी लोग आपकी तारीफ करेंगे और कॉलेज में आपके चर्चे होंगे.

अपनी खूबसूरती को और निखारने और सुपर सेक्सी नज़र आने के लिए आप पहनें ट्रेंडी सेक्सी एंकलेट. कुछ ही मिनटों में ये आपको कॉलेज क्वीन बना देगा.

सेक्सी एंकलेट –

हार्ट शेप

पैरों में जब छोटे छोटे दिल लटके नज़र आते हैं तो लड़कों का दिल आप पर आ जाता है. कॉलेज का सबसे हैंडसम लड़का आपको अपनी गर्लफ्रेंड बनाने की सोचता है. उसके दिल पर राज करने के लिए आप खूबसूरत दिल शेप का मार्किट से एंकलेट खरीदें और पहनें. इसे पहनते वक्त याद रखें कि शोर्ट ड्रेस पहनें. इससे ये पूरा दिखेगा और आपको सेक्सी लुक देगा.

स्टार शेप

कॉलेज क्वीन नज़र आना चाहती हैं, तो स्टार शेप का एंकलेट पहनें. ये आप पर खूब जंचेगा. अक्सर स्टार को देखकर लोग उसकी ओर निगाहें जमा देते हैं. आप पर भी लोग अपनी निगाहें टिका देंगे जब आप पहनेंगी ये स्टार एंकलेट. इसे पहनते वक्त आप मिनी ड्रेस और स्कर्ट पहनें, बहुत ही खूबसूरत और सेक्सी नज़र आएंगी.

फ्लावर शेप

आपकी राहों में लड़के फूल बिछा देंगे जब आप घर से इस एंकलेट को पहनकर निकलेंगी. ये बेहद सिम्पल होता है, लेकिन स्मार्ट लड़कों को बहुत पसंद आता है. आप इसे कैप्री के साथ पहनें. इसे फ्रॉक के साथ भी पहनकर आप क्यूट नज़र आएंगी.

कुंदन

कुंदन के एंकलेट आपको ट्रेडिशनल लुक देते हैं. आप इसे गाउन के साथ ट्राई कर सकती हैं. ये पूरी तरह से आपके पैरों में चिपका रहता है और जब अप चलती हैं तो धुप इसपर पड़ती है, जिससे आपकी ओर लोगों का ध्यान आता है. इस एंकलेट की सबसे ख़ास बात ये है कि इसे आप किसी के भी सतह पहन सकती हैं.

पर्ल

पैरों में मोतियों का बेहतरीन एंकलेट आपकी खूबसूरती को और भी बढ़ा देता है. कॉलेज कैम्पस में लड़कों का दिल और दिमाग आप पर लट्टू हो जाता है. आपकी खूबसूरती मोतियों की तरह चमकती है. आप चाहें तो एंकलेट लेते वक्त पर्ल और डायमंड का मिक्स वाला सेट ले सकती हैं. इसे आप किसी भी ड्रेस के साथ पहन सकती हैं.

सिंपल चेन

अगर आपको शेप वाले एंकलेट पसंद नहीं हैं, तो आप इस तरह का सिंपल एंकलेट पहन सकती हैं. खासतौर पर इस तरह का एंकलेट हाई हील पर बहुत ही खूबसूरत लगता है. आप इसे किसी भी पार्टी में पहनकर लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर सकती हैं. हाई हील पर इस तरह का एंकलेट देखते ही लड़के अपना दिल निकालकर आपके पैरों में रख देंगे.

आप भी कॉलेज के बचे हुए सेशन में नज़र आइए बेहत हॉट और सेक्सी एंकलेट को पहनकर. यही तो समय है जब आपको खूबसूरत दिखना चाहिए, वरना कॉलेज ख़त्म होते ही लाइफ पूरी तरह से बदल जाती है.

Article Tags:
·
Article Categories:
फैशन