ENG | HINDI

ब्रेकअप में मेकअप का मज़ा – ब्रेअकप को ब्रेक कीजिए और मेकअप से मूड फ्रेश कीजिए

ब्रेकअप

सुबह सबेरे उठकर मुंह पर मेकअप कर लिया…. मेरे सइयां जी आज मैंने ब्रेकअप कर लिया।

ये गाना आपने अभी तक नहीं सुना क्या, जो ब्रेकअप के बाद यूँ अपसेट हैं आप. ब्रेकअप तो होता रहता है, लेकिन ये क्या इस चक्कर में खुद का ध्यान न रखना छोड़ दें… बिलकुल नहीं।

तो चलिए ब्रेअकप को ब्रेक कीजिए और मेकअप से मूड फ्रेश कीजिए।

1 – मेकअप दे फ्रेशनेस

आपका जो ये मुरझाया हुआ चेहरा है न वो झट से गुलाब के फूल की तरह खिल जाएगा। इससे आपको फ्रेशनेस का एहसास होगा। इसके लिए किसी टाइम का इंतज़ार किये बिना आप सुबह सबेरे उठकर ही मेकअप करें और तभी बाहर जाएं।

2 – न्यू यू

क्या आप जानती हैं की ब्रेअकप के बाद आप पूरी तरह से टूट जाती हैं. किसी भी चीज़ में आपका इंटरेस्ट नहीं रहता, लेकिन क्या आपको पता है की मेकअप इस समय आपको फिर से न्यू बना देता है ? जी हाँ, बिलकुल सही सुना आपने। ये मेकअप पहले करके तो देखिए।

3 – बोल्ड अवतार

माना की आप बोल्ड, ब्यूटीफुल हैं, लेकिन फिलहाल कुछ दिनों से आप न तो बोल्ड दिख रही हैं और न ही ब्यूटीफुल. इसका कारन है आपका ब्रेअकप। वहां आपका एक्स दूसरी जीएफ की तलाश में होगा और आप हैं कि आंसू बहाए जा रही हैं. अपने फूल से चेहरे बेकार कर रही हैं. मेकअप से आपकी ख़ूबसूरती वापस आ जाएगी।

4 – बेस्ट सहेली

ये तो आप भी जानटी होंगी कि ब्रेअकप में आपका कोई साथी नहीं होता। ऐसे वक़्त पर सहेलियां भी आपकी बुराई करने लगाती हैं. उन्हें लगता है कि इस ब्रेअकप में आपकी गलती है. तो ऐसे दोस्तों को क्या साथ. इन सब को भूलकर अपना मेकअप किट खोलिये और अपना मेकअप कीजिए। इससे आपको ऐसा लगेगा कि जैसे कोई आपका बेस्ट फ्रेंड आपके साथ है.

5 – न्यू होप

आपको नहीं पता होगा, लेकिन ये सच है कि मेकअप से आप कुछ नया सोचने में सफल होंगी. इससे आप नया साथी चुनने में भी आगे बढ़ेंगी. तो है न मेकअप कमाल की चीज़. तो देर किस बात की बस मेकअप कीजिए और नए साथी के साथ डेट कीजिए.

6 – चिल-पिल

लड़कियों के लिए मेकअप ऐसा काम करता है, जैसे किसी बेरोज़गार को नौकरी मिल जाए. जी हां, ये टेस्टेड है. बहुत ही प्रैक्टिकल भी. जब आप बहुत टेंशन में होती हैं, तो एक सिंपल सी लिपस्टिक लगाने के बाद आप चिल महसूस करती हैं. फुल मेकअप करने पर आप चिल-पिल महसूस करती हैं. इससे आप नया सोचने, नया करने में सफल होती हैं.

7 – रिटर्न ऑन ट्रैक

एक मामूली सा ब्रेकअप आपको इस तरह से तोड़ कर रख देता है, जैसे इस दुनिया में आपका कोई है ही नहीं. स्थिति कुछ ऐसी हो जाती है कि आप अफना पुराना सारा काम छोड़कर एक ऐसी दुनिया में जाना पसंद करती हैं, जो आपके लिए बनी ही नहीं. ये आपका मेकअप ट्रिक आपको एक बार फिर से ट्रैक पर लाने की कोशिश करता है.

8 – कॉलेज क्वीन

कभी कॉलेज की क्वीन रहने वाली लड़की एक ब्रेकअप के बाद कुछ इस तरह हो जाती है, जैसे कॉलेज की सबसे दब्बू लड़की. ये बिल्कुल आपकी पर्सनैलिटी को सूट नहीं करता. आप निराश न हों, क्योंकि यंगिस्तान आपको बता रहा है सीक्रेट पाथ. जी हां, हमारे कहने पर बस मेकअप लगाइए और दुबारा कॉलेज क्वीन बनिए.

तो मैडम आब आई बात समझ में. यूँ निराश होने की ज़रुरत नहीं है. हाँ, अगर आप चाहें तो कुछ नए ब्यूटी प्रोडक्ट्स खरीद सकती हैं. तो अब से नो मोर रोना-धोना इन ब्रेअकप, बस मेकअप करना और खुश रहना.

Don't Miss! random posts ..