ENG | HINDI

प्यार में डूबे लोगों के लिए हैं ये खास आविष्कार

प्रेमियों के लिए आविष्कार

प्रेमियों के लिए आविष्कार – प्यार एक खुशनुमा एहसास है, एक ऐसा एहसास जिसके साथ आप जब भी जुड़ते हैं तो खुद को खुश महसूस करते हैं।

प्यार का बंधन बहुत ही खूबसूरत होता है, एक ऐसा बंधन होता है जिसमें आप जब भी बंधते हैं तो इसमें बंधे ही रहना चाहते हैं।

खासकर, जब आप किसी के प्यार में पड़ते हैं तो शुरूआत के वक्त में तो आप यही चाहते हैं कि जिस इंसान से आप प्यार करते हैं, उसके साथ ही आपका सारा वक्त बीते, आपका दिन भी उसी के साथ बीते और रात भी, सुबह हो तो उसी के साथ हो और शाम भी उसी की बांहों में ढले।

जी हां, अगर आपने कभी प्यार किया है तो आप मेरी बात से इत्तेफाक रखेंगे और अगर नहीं किया है तो आपके जो भी दोस्त प्यार में हैं, उनसे पूछ कर देखिए, वो आपको खुद ही सारा मांझरा समझा देंगे।

खैर, अभी मुद्दे की बात ये है कि प्यार में पड़े हुए कपल्स के बीच एक-दूसरे के साथ वक्त बिताने का जो जुनून होता है उसी को ध्यान में रखते हुए कुछ ऐसे प्रोडक्ट्स मार्केट में आए हैं जो बड़े ही कमाल हैं और खासकर प्रेमियों के लिए आविष्कार हैं।

चलिए आपको दिखाते हैं प्रेमियों के लिए आविष्कार – कुछ ऐसे आविष्‍कार जो खासतौर पर कपल्‍स के लिए किए गए हैं।

प्रेमियों के लिए आविष्कार –

तो सबसे पहले देखिए ये कपल टॉयलेट सीट, नहीं जी किसी धोखे में मत आइए, ये सच है। जी हां, ये कपल टॉयलट सीट खासकर उन लोगों के लिए है जिन्हें यहां भी एक-दूसरे के साथ को छोड़ना पसंद नहीं है।

पब्लिक में किस करना है लेकिन आशिकी वाला कोट नहीं मिल रहा तो कोई बात नहीं यार, ये पेपर झोला है ना खास आपके लिए, इसी से काम चलाइए।

अब इन सब से शानदार, ये है कपल बाथ टब तो अब साथ-साथ फ्रेश होने के बाद नहाने का वक्त भी साथ ही बिताइए।

एक-दूसरे का हाथ थामने का शौक है तो आपके लिए है ये खास दस्ताना, जिसे पहन कर सर्दी के खास मौसम में आप एक-दूसरे का हाथ थामे रह सकते हैं।’

बारिश के मौसम में एक-दूसरे के साथ भीगने का शौक हो तो आपके लिए है ये यूनिक दो डंडी वाला छाता, ऐसा छाता जिसे पहनकर आप प्यार की बारिश में भीग सकते हैं।

वैसे, सिर्फ साथ रहने वालों के लिए ही नहीं, बल्कि लॉन्ग डिस्टेंस वालों के लिए भी इस पिटारे में एक शानदार आविष्कार है। ये है एक ऐसा तकिया, जिसमें लगी डिवाइस पार्टनर की दिल की धड़कनों को सुनाती है।

दरअसल, इस तकिये के अंदर एक ऐसा रिसीवर लगा होता है जो एक दूसरे की धड़कनों को रिकॉर्ड करके पार्टनर को सुनाता है। तो कुल मिलाकर इससे आपको एहसास होता है कि साथी आप ही के साथ लेटा हुआ है।

ये है प्रेमियों के लिए आविष्कार – तो जनाब इन खास आविष्कारों को देखने के बाद अगर आप कमिटेड हैं तो ज़रूर ही आप इन्हें ट्राई करना चाह रहे होंगे और अगर सिंगल हैं तो ज़रूर सोच रहे होंगे कि काश आपके पास भी कोई ऐसा हो जिनके साथ आप इन आविष्कारों का मज़ा ले सकें।

आपको ये प्रेमियों के लिए आविष्कार कैसे लगे कमेंट कर के हमें जरूर बताएं।