ENG | HINDI

दस साल बाद आया तनुश्री पर हुए हमले का वीडियो

तनुश्री विवाद

तनुश्री विवाद – पिछले कई दिनों से तनुश्री का मामला सुर्खियों में है। पिछले दिनों तनुश्री ने नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। जिसमें कुछ सितारों ने नाना पाटेकर का साथ दिया तो कुछ ने तनुश्री का।

बकौल तनुश्री नाने पाटेकर ने हार्न ओके प्लीज फिल्म की शूटिंग के दौरान उनका यौन शोषण करने की कोशिश की था। इस मामले में जब कोरियोग्राफर गणेश आचार्या ने नाने पाटेकर का साथ दिया था तनुश्री ने उन पर यह कहते हुए आरोप लगाया कि एक गंदी मछली दूसरी गंदी मछली का साथ देगी ही।

तनुश्री विवाद –

तनुश्री विवाद

तनुश्री विवाद का आया वीडियो

इस मामले में बीते दिनों एक वीडियो सामने आया है। यह वीडियो दस साल पुराना है। तनुश्री दत्ता ने अभिनेता नाना पाटेकर पर शोषण के आरोप लगाए हैं। तनुश्री के अनुसार साल 2008 में नाना पाटेकर ने फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर तनुश्री को हैरेस करने की कोशिश की थी। तनुश्री ने ये भी बताया था कि इसका विरोध करने पर उनके और उनके परिवार पर हमला भी किया गया था। इस हमले का वीडियो सामने आ गया है और हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो के बाहर आने के बाद कई सेलीब्रिटीज तनुश्री के फेवर में सामने आए हैं। साल 2008 के इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि तनुश्री गाड़ी के अंदर बैठी हुई हैं और उनके साथ गाड़ी में उनके पापा भी मौजूद हैं।

तनुश्री विवाद

इंटरव्यू से शुरू हुआ ये तनुश्री विवाद

यह मामला एक इंटरव्यू से शुरू हुआ था। हाल ही में एक मीडिया हाउस को दिए इटरव्यू में तनुश्री दत्ता ने कहा था कि साल 2008 में नाना पाटेकर ने फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के एक गाने की शूटिंग के दौरान उनके साथ छेड़छाड़ की थी। तनुश्री ने जब इसका विरोध किया तो नाना पाटेकर ने हंगामा खड़ा दिया और उन्होंने इशारे से मनसे के कार्यकर्ताओं से उनकी गाड़ी पर हमला करने को कहा था। जिसके बाद मनसे के कार्यकर्ताओं ने तनुश्री की गाड़ी पर हमला किया था। इस हमले का वीडियो ही हाल ही में सामने आया है।

इस वीडियो में देखिए। देखने पर पता चल जाएगा कि कार के साथ तोड़-फोड़ करने वाले नेता उनकी जान लेने पर उतारू थे। और गाड़ी के अंदर तनुश्री डरी-सहमी है। कुछ लोग उनकी गाड़ी के शीशे को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं वहीं कुछ लोग उनके कार के ऊपर चढ़े हुए हैं। एक अन्य शख्स ने उनकी गाड़ी की हवा निाकल दी थी। यह सबकुछ वीडियो में साफ नजर आ रहा है। बचाव के लिए पुलिस को बीच में आना पड़ा और तनुश्री को इस घटना से बाहर निकाल कर ले गई।

तनुश्री विवाद

फिल्म जगत को कहा अलविदा

इस तनुश्री विवाद के बाद ही तनुश्री ने फिल्म जगत को अलविदा कह दिया था। वह डर गई थीं और उन्होंने फिल्म ना करने का निर्णय लिया। तनुश्री दत्ता के इन आरोपों के बाद अब उन पर हुए हमले का वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। बहरहाल, अब वेस्ट में चले मीटू मूवमेंट से प्रेरित होकर तनुश्री दत्ता ने एक बार फिर हौसला जुटाकर नाना पाटेकर के खिलाफ साफगोई से सारी बातें खोलकर रख दी हैं। जिसमें शक्ति कपूर का भी नाम सामने आया है।

तनुश्री विवाद

शक्ति कपूर दस साल पहले थे छोटे बच्चे

इस घटना में शक्ति कपूर का नाम भी सामने आया है जिसके बाद शक्ति कपूर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा है, “मुझे कुछ मालूम नहीं है सर। 10 साल पहले तो मैं छोटा बच्चा था।” उन्होंने कहा कि “वे कल ही अमेरिका से वापस आए हैं और बगैर जाने इस घटना पर कुछ बोलेंगे तो गलत होगा।”

बी-टाउन के सेलेब्स दे रहे हैं साथ

बी-टाउन सेलेब्स अब तक इस पी चुप्पी साधे हुए थे। लेकिन धीरे-धीरे सब आगे आकर इसके बारे में बोल रहे हैं। कुछ तनुश्री की हिम्मत की दाद भी दे रहे हैं। इधर नाना पाटेकर ने कहा है कि वह वह शूटिंग से वापस मुंबई लौटने के बाद इस मुद्दे पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपना पक्ष सामने रखेंगे। बता दें कि नाना पाटेकर इन दिनों जैसलमेर में ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग कर रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि नाना पाटेकर का इस तनुश्री विवाद से आसानी से निकलना अब मुश्किल ही है।

नाना पाटेकर ने नहीं भेजा नोटिस

तनुश्री विवाद – इस मामले की शुरुआत में नाना पाटेकर ने कहा था कि वे तनुश्री के खिलाफ नोटिस भेज सकते हैं। जिस पर तनुश्री ने कहा है कि अब तक उन्हें कोई नोटिस नहीं मिला है। वहीं तनुश्री को फिल्म में रिप्लेस करने वाली हीरोइन ने कहा- शरीर में डायमंड्स लगे हैं क्या जो कोई उसको छू नहीं सकता।

मनसे ने किया इंकार

तनुश्री ने अपनी कार से तोड़फोड़ करने का इल्जाम मनसे के कार्यकर्ताओं पर लगाया है। जिसको निराधार बताते हुए मनसे के सदस्य अमेय खोपकर ने कहा है कि कार पर हमला कुछ मीडियाकर्मियों ने किया था क्योंकि अभिनेत्री का उनसे कुछ विवाद हुआ था। बतौर अमेय, हमले में कोई भी मनसे का सदस्या या नेता नहीं था क्योंकि वे वहां थे ही नहीं। अमेय ने कहा कि मनसे पर लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं।
खैर इस विवाद पर डिंपल कपाड़िया से लेकर रवीना टंडन तक ने तनुश्री का साथ दिया है और तनुश्री ने “I WILL NOT WORK WITH NANA.” हैशटैग चलाना चाहिए।

जो भी हो इस तनुश्री विवाद पर तनुश्री ने बहुत ही साहस का काम किया है जिसके लिए उनको बहुत सारी शुभकामनाएं।