ENG | HINDI

जानिए क्या हुआ जब इस एक्ट्रेस ने आयशा जुल्का को नाना पाटेकर के साथ रंगे हाथ पकड़ा !

आयशा जुल्का

बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा जुल्का ने कई हिट फिल्मों में काम किया लेकिन फिल्मों से ज्यादा वो अपने को स्टार्स के साथ अफेयर की खबरों से सुर्खियों में रहीं.

फिल्मी करियर के दौरान आयशा का नाम उनके साथ काम करनेवाले कई एक्टर्स के साथ जुड़ा. लेकिन हद तो तब हो गई जब आयशा का नाम एक्टर नाना पाटेकर से जुड़ा और उन्हें एक कमरे में एक साथ रंगे हाथों पकड़ लिया गया.

आयशा और नाना जब कमरे में एक साथ पकड़े गए

वैसे तो नाना पाटेकर अपनी को एक्ट्रेसेस के साथ काम से काम रखते हैं लेकिन फिल्म ‘अग्निसाक्षी’ की शूटिंग के दौरान वो खुद को मनीषा कोईराला के आकर्षण से नहीं बचा पाए. मनीषा भी नाना पर दिलो जान से मरती थीं. वो नाना को लेकर इस हद तक पोजेसिव थी कि उन्हें नाना का किसी और एक्ट्रेस से मिलना जुलना ज्यादा पसंद नहीं था.

जब नाना का मनीषा के साथ अफेयर जोरों पर था उसी दौरान इन दोनों की जिंदगी में आयशा जुल्का की एंट्री हो गई. हालांकि मनीषा इस बात से अंजान थी लेकिन उन्होंने एक दिन आयशा जुल्का को नाना के कमरे में साथ देख लिए और फिर क्या था मनीषा नाना पर भड़क उठी और जोर-जोर से चिल्लाने लगीं.

खबरों के मुताबिक मारपीट तक की नौबत आ गई थी लेकिन नाना ने मौके की नज़ाकत को समझते हुए मनीषा को समझाबुझाकर शांत किया. जिसके बाद मनीषा ने पहले से शादीशुदा नाना पर पत्नी को तलाक देकर उनसे शादी करने का दबाव बनाना शुरु कर दिया लेकिन नाना किसी भी कीमत पर अपनी पत्नी को तलाक देने के लिए तैयार नहीं थे.

एक ओर जहां आयशा को नाना के साथ एक कमरे में देख और पत्नी को तलाक ना देने के नाना के फैसले से मनीषा का दिल टूट गया. वहीं दूसरी तरफ नाना के साथ लिव इन रिलेशन में रहने के बाद आखिर कार आयशा और नाना पाटेकर का रिश्ता भी बूरी तरह से खत्म हो गया.

दरअसल एक नाटक के मंचन के दौरान नाना ने ना सिर्फ आयशा को सरेआम बेइज्जत किया बल्कि उनपर हाथ भी उठा दिया था जिसके बाद आयशा उनकी जिंदगी से हमेशा के लिए दूर हो गईं.

इन एक्टर्स के साथ रहा है आयशा का अफेयर

आयशा जुल्का का नाम पहली बार सुर्खियों में तब आया जब फिल्म ‘खिलाड़ी’ की सफलता के बाद उनका नाम अक्षय कुमार से जुड़ने लगा. लेकिन दोनों के बीच रवीना टंडन की एंट्री हो गई और दोनों का ये प्यार परवान चढ़ने से पहले ही खत्म हो गया.

अक्षय से ब्रेकअप के बाद आयशा एक्टर अरमान कोहली को डेट करने लगीं. कहा जाता है कि वो अरमान से शादी भी करना चाहती थीं, लेकिन अरमान कोहली के फ्लॉप करियर के चलते दोनों की राहें जल्द ही जुदा हो गई.

फिर उनका नाम फिल्म ‘दलाल’ के बाद मिथुन चक्रवर्ती के साथ जुड़ने लगा. कहा तो यह भी जाता है कि कई सालों तक आयशा मिथुन के साथ लिव इन रिलेशन में भी रहीं लेकिन इनके बीच जब नाना पाटेकर की एंट्री हुई तो ये रिश्ता भी खत्म हो गया.

गौरतलब है कि आयशा के चलते ही नाना पाटेकर और मनीषा कोईराला का रिश्ता खत्म हो गया लेकिन खुद आयशा भी नाना की जिंदगी से जल्द ही दूर हो गईं. आखिरकार अपने को स्टार्स के साथ अफेयर के चलते सुर्खियों में रहनेवाली आयशा ने एक बिजनेस मैन से शादी कर ली और फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली.

Don't Miss! random posts ..