ENG | HINDI

दीपिका, प्रियंका के बाद अब ये हीरोइन करने जा रही शादी!

सुष्मिता सेन की शादी

सुष्मिता सेन की शादी – बॉलीवुड में फिलहाल दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा की शादी तैयारियां चल रही है.

इसके अलावा आलिया और रणवीर कपूर की शादी की भी चर्चा है. इन सबके अलावा बॉलीवुड की एक और अभिनेत्री ऐसी है जो जल्द शादी कर सकती हैं. इस अभिनेत्री को काफी समय से अपने सपनों के राजकुमार का इंतज़ार था और लगता है अब उन्हें अपना पार्टनर मिल गया है.

आपने नाम गेस्स किया कि नहीं?

नहीं, तो चलिए हम बता देते हैं. हम बात कर हैं पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन की शादी की.

सुष्मिता इन दिनों अपने नए बॉयफ्रेंड को लेकर चर्चा में है. इस बार वह खुद से 15 साल छोटे रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप को लेकर खबरों में हैं और पिछले दिनों दोनों कई पार्टियों में साथ नज़र आए. हाल ही में शिल्पा शेट्टी की दीवाली पार्टी में भी दोनों नज़र आए. अब ऐसा लग रहा है कि दोनों अपने इस रिलेशनशिप को अगले लेवल पर ले जाना चाह रहे.

जी हां, रिपोर्ट्स की मानें तो जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

एक अखबार में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक, रोहमन ने सुष्मिता को कुछ वीक पहले ही शादी के लिए प्रपोज़ किया.

सूत्रों के मुताबिक, सुष्मिता और रोहमन दो महीने पहले एक फैशन इवेंट में मिले थे और तब से दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

सूत्र की मानें तो दोनों ने शादी को लेकर भी बातचीत की है और यदि चीजें प्लान के मुताबिक होती हैं तो सुष्मिता सेन की शादी – दोनों अगले साल तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं. कहा जा रहा है कि सुष्मिता ने रोहमन के शादी का प्रपोज़ल एक्सेपट कर लिया है। इसीलिए उन्होंने अपने रिलेशनशिप को पब्लिक करने का फैसला कर लिया है. अब दोनों शादी के लिए सही डेट डिसाइड करने में लगे हैं.

सुष्मिता सेन की शादी – आजकल की तस्वीरों में सुष्मिता रोहमन के साथ बहुत खुश नज़र आती हैं. लगता है रोहमन के रूप में उन्हें सही पार्टनर मिल गया है. तभी तो उनके साथ वो हमेशा खुश रहती हैं. लगता है देर से ही ही सुष्मिता को अपने सपनों का राजकुमार मिल चुका है.