ENG | HINDI

शादी से पहले बच्चे संभालने की ट्रेनिंग ले रही आलिया भट्ट!

बच्चे संभालने की ट्रेनिंग

बच्चे संभालने की ट्रेनिंग – बॉलीवुड में रणबीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बाद अगर कोई सबसे हॉट जोड़ी है तो वो है आलिया भट्ट और रणवीर कपूर की.

दोनों के अफेयर के चर्चे कई महीनों से चल रहे हैं और बात को शादी तक पहुंचती दिख रही है. इसी बीच आलिया और रणवीर बच्चों को संभालने नज़र आ रहे हैं, लग रहा है दोनों शादी के पहले ही पूरी तरह से ट्रेन्ड हो जाना चाहते हैं, ताकि जब अपने बच्चे हों तो उन्हें संभालने में कोई परेशानी न हो. इस लिए अलिया बच्चे संभालने की ट्रेनिंग ले रही है.

आलिया और रणवीर के रिश्ते से दोनों परिवार भी खुश हैं और किसी को इस शादी से ऐतराज़ नहीं है, अब ये आलिया और रणवीर पर निर्भर करता है कि वो कब शादी करेंगे.

हाल ही में आलिया भट्ट और रणवीर कपूर के घर से भागने वाला डब वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था और अब बच्चों के साथ उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

फोटो में आलिया एक क्यूट बेबी के साथ नज़र आ रही हैं.

आप सोच रहे होंगे कि आखिर ये बच्चा किसका है. दरअसल, ये क्यूट सी बेबी कोई और नहीं, बल्कि बॉलीवुड के मशूहर फिल्ममेकर करण जौहर की बेटी रूही है. करण इन दिनों फ्रांस के पेरिस में चल रहे गुच्ची फैशन वीक में शामिल होने गए हैं और वहां जाने से पहले अपने बच्चों को स्टूडेंट आलिया भट्ट और रणवीर कपूर के हवाले करके गए हैं. रूही और यश पॉप्युलर बॉलीवुड स्टार किड्स में शामिल हैं. करण जौहर सिंगल फादर है और वो अपने बच्चों से बहुत प्यार करते हैं. करण अपने बच्चों को कम ही अकेला छोड़ते हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर आलिया के साथ रूही की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, ‘मेरी बेटियां’. इससे साफ जाहिर होता है कि करण जोहर आलिया भट्ट को अपनी बड़ी बेटी की तरह मानते हैं.

View this post on Instagram

Posing like papa! Learning early!😂❤️

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

इसके अलावा करण ने एक और पोस्ट में अपने बेटे यश की तस्वीर शेयर की. इस पोस्ट में यश को लेकर करण काफी इमोशनल लग रहे हैं, करण ने लिखा, पोजिंग लाइक पापा, लर्निंग अर्ली. गौरतलब है कि करण अपने बच्चों से दूर कम ही जाते हैं इसलिए उन्हें शायद पेरिस भी फीका सा लग रहा है. आलिया भट्ट ने करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से ही बॉलीवुड में डेब्यू किया था और वो करण को अपना गुरु मानती हैं. आज भी आलिया फिल्मों से जुड़ा कोई भी फैसला लेने से पहले करण जोहर से सलाह लेती हैं.

बच्चे संभालने की ट्रेनिंग लेते हुए आलिया जिस तरह से करण की बेटी के साथ खुश नज़र आ रही हैं, उससे तो यही लगता है कि उन्हें बच्चों से बहुत प्यार है और फ्यूचर में वो अपने बच्चों को भी बहुत ही प्यार से हैंडल करेंगी.

Don't Miss! random posts ..