ENG | HINDI

सुष्मिता के प्यार में पागल होकर जब इस शख्स ने कूदकर देनी चाही अपनी जान !

विक्रम भट्ट

विक्रम भट्ट  –  पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड की खूबसूरत बाला सुष्मिता सेन ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. सुष्मिता आज भी अपने ग्लैमर और बिंदास लुक के लिए मशहूर हैं.

सुष्मिता ने भले ही अब तक शादी नहीं की है लेकिन वो दो खूबसूरत बेटियों की सिंगल मदर हैं. आपको बता दें कि सुष्मिता के अफेयर्स की लिस्ट सलमान खान से भी लंबी है.

सुष्मिता सेन का नाम कई हस्तियों के साथ जुड़ा लेकिन उन्हें अब तक कोई ऐसा हमसफर नहीं मिला जो जिंदगी भर उनका साथ निभा सके.

यहां आज हम आपको सुष्मिता के अफेयर्स की लंबी लिस्ट में से एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो उनके प्यार में इस कदर पागल हो गया था कि वो आत्महत्या की कोशिश करने तक को मजबूर हो गया था.

जब सुष्मिता के प्यार में गिरफ्तार हुए विक्रम भट्ट

साल 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम करनेवाली सुष्मिता सेन और डायरेक्टर विक्रम भट्ट की लव स्टोरी के बारे में तो आप जानते ही होंगे. लेकिन क्या आप जानते हैं कि सुष्मिता के प्यार के चक्कर में ही विक्रम भट्ट आत्महत्या जैसा कदम उठाने पर मजबूर हो गए थे.

सुष्मिता से अफेयर के चलते विक्रम भट्ट को अपने बचपन की दोस्त और पत्नी अदिति को तलाक देना पड़ गया था. एक इंटरव्यू के दौरान विक्रम भट्ट ने कहा था कि सुष्मिता सेन से अफेयर के चलते हालात इतने ज्यादा खराब हो गए थे कि ना चाहते हुए भी वो अपनी पत्नी को तलाक देने पर मजबूर हो गए.

विक्रम भट्ट ने की थी जान देने की कोशिश

विक्रम भट्ट की मानें तो सुष्मिता सेन के साथ अफेयर करना उनके जीवन की सबसे बड़ी गलती थी और उन्हें इसका बहुत पछतावा भी है.

जब सुष्मिता के चलते विक्रम की पत्नी और बेटी उन्हें छोड़कर चली गईं तो वो उन्हें पागलों की तरह मिस किया करते थे. जिसके चलते वो उन दिनों काफी डिप्रेशन में आ गए और एक बार उन्होंने घर की बालकनी से कूदकर अपनी जान देने की कोशिश भी की थी.

हालांकि विक्रम भट्ट ने सुष्मिता से ब्रेकअप कर लिया और अपनी पत्नी से रिश्ते सुधारने की काफी कोशिश की लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिली. जिसके बाद उन्होंने अपनी आगे की जिंदगी को अकेले ही बिताने का फैसला किया.

गौरतलब है कि सुष्मिता के चलते ही विक्रम भट्ट की शादीशुदा जिंदगी पूरी तरह से बर्बाद हो गई और निराश होकर उन्होंने एक बार जान देने की कोशिश की थी.

Don't Miss! random posts ..