ENG | HINDI

अपने इतिहास के बारे में पूछने पर कुछ यूं जवाब देती हैं सनी लियोनी, जानकर आपको नहीं होगा यकीन

सनी लियोनी का इतिहास

सनी लियोनी का इतिहास – वैसे सच तो आपको पता ही होगा  !

सबसे पहले तो अगर आप ये स्टोरी सिर्फ इसलिए पढ़ना चाहते हैं कि ये सनी लियोनी की स्टोरी है तो आप थोड़ा सा ग़लत है क्योकि इस स्टोरी में आपको सिर्फ सनी के पिछले प्रोफेशन के बारे में ही नहीं, बल्कि सनी लियोनी का इतिहास और उनसे जुड़ी कुछ ऐसी बातों के बारे में पता चलेगा जो शायद आप नहीं जानते होंगे।

सनी एक पॉर्न स्टार रही हैं और इसके बाद उन्होने बॉलीवुड में एंट्री की और बी टाउन में कईं हिट फिल्मों का हिस्सा बनी।

यूं तो बॉलीवुड में सनी को अब एक बेहतरीन अदाकारा का दर्जा प्राप्त हो चुका है लेकिन फिर भी कुछ लोग सनी को अभी भी सिर्फ इस बात से जोड़ कर देखते हैं कि वो एक वक्त पर पॉर्न इंडस्ट्री का हिस्सा रही हैं।

सनी लियोनी का इतिहास

सनी लियोनी का इतिहास – कुछ वक्त पहले सनी ने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कईं खुलासे किए, और अपनी ज़िदंगी के कईं ऐसे पहलुओं से भी अपने फैंस को रूबरू करवाया जिनसे शायद वो अब तक अनजान होंगे।

सनी लियोनी बताती है कि बचपन में उन्हे गुड्डे गुड़ियों से खेलना पसंद नहीं था बल्कि वो एक टॉम ब्वॉय थी, साथ ही उन्हे टिफिन में आलू के पराठे ले जाना पसंद था लेकिन साथी बच्चों के मज़ाक के चलते उन्होने कुछ वक्त के लिए इंडियन खाना ले जाना ही छोड़ दिया था।

सनी बताती है कि बचपन में उनका दिमाग बिजनेस भी बहुत चलता था, उन्होने घर-घर जाकर सामान बेचकर पैसे कमाए हैं। सनी लियोनी जिनके नाम से आज करोड़ों लड़कों का दिल धड़कता है, वो बताती है कि एक वक्त पर वो लड़कों से दूर रहा करती थी यहां तक कि हाईस्कूल के आखिरी दिन पार्टी में किसी लड़के ने उनसे डांस के लिए भी नहीं पूछा था।

सनी लियोनी का इतिहास

सनी लियोनी का इतिहास है – सनी बताती है कि 18 साल के होने तक उन्हे एडल्ड कंटेट के बारे में कुछ पता ही नहीं था और जब उन्होने पहली बार ये कंटेट देखा तो उन्हे इसमें कुछ भी खराब नहीं लगा वो बताती है कि पॉर्न इंडस्ट्री से जुड़ने के पीछे मेरी कोई दर्द भरी कहानी नहीं है, मुझे किसी ने जबरदस्ती इस तरफ नहीं धकेला। ना तो मै रेप का शिकार हुई औऱ ना ही मॉलेस्टेशन का, मैने जो भी किया उसका मुझे कोई पछतावा नहीं है इसलिए मैने वो कभी छिपाया भी नहीं है।

सनी बताती है कि जब उन्होने बॉलीवुड में कदम रखा था तो चीज़े ज्यादा फेबरेवल नहीं थी, लोग उनके साथ जुड़ने में, यहां तक कि अवॉर्ड फंक्शन्स में उनके साथ स्टेज पर जाने तक में कतराते थे। वो बताती है कि एक बार किसी अवॉर्ड नाइट के दौरान लोगों ने उनके साथ स्टेज शेयर करने से ही मना कर दिया था, ये देखकर उन्हे बहुत खराब लगा था।

ये सनी लियोनी का इतिहास था – लेकिन अब चीज़े काफी बदल गईं हैं। हालांकि अभी भी कुछ जगहों पर अंतर रह गया है लेकिन फिर भी चीज़े अब बहुत बेहतर है।

Don't Miss! random posts ..