ENG | HINDI

सनी लियोनी की इन खासियतों के बारे में नहीं जानते होंगे आप !

अभिनेत्री सनी लियोनी
अभिनेत्री सनी लियोनी – दोस्तों, एक पोर्न स्टार के रूप में जानी जाने वाली सनी लियोनी की जिन अच्छाइयों के बारे में मैं आपको बता रही हूं, उसकी जानकारी शायद आपके पास ना हो.
एक साफ-सुथरी छवि वाली अभिनेत्री सनी लियोनी की इन खासियतों को जानकर आपकी नज़रों में सनी की इज्जत बढ जाएगी.
1. अभिनेत्री सनी लियोनी पहली ऐसी इंडियन एडल्ट फिल्म स्टार हैं जिन्होंने मेनस्ट्रीम बॉलीवुड फिल्में की.
2. हममें से ज्यादातर लोग यही जानते हैं कि इंडियन TV पर सबसे पहले सनी लियोनी बिग बॉस में दिखीं. और ‘जिस्म 2’ फिल्म से उन्होंने बॉलीवुड में किया. लेकिन दोस्तों वैसा बिलकुल भी नहीं है. क्योंकि साल 2005 में फिल्म ‘कलयुग’ से सनी अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली थीं. लेकिन फीस के तौर पर उन्होंने 10 लाख डॉलर की मांग की थी, जिसकी वजह से बात नहीं खत्म हो गई. और सनी को फिल्म में काम नहीं मिला.
3. अपनी पर्दे वाली छवि से बिल्कुल विपरीत सनी लियोनी को पार्टियों में जाने का ज्यादा शौक नहीं है. बल्कि उन्हें किताबें पढ़ना काफी पसंद है. पार्टी करने की बजाय वो अपने कमरे में बैठकर किताबें पढ़ना ज्यादा पसंद करती हैं.
4. अपने 18 साल की उम्र में सनी लियोनी को इस बात का एहसास हुआ, कि वो बाईसेक्शुअल हैं.
5. अभिनेत्री सनी लियोनी ने पेंटहाउस मैगजीन के कवर ऑफ द ईयर अवार्ड के तौर पर एक लाख डॉलर की राशि इनाम में जीती थी. और उसके बाद हीं अपने माता पिता के सामने पोर्न स्टार बनने की अपनी इच्छा बताई थी.
6. पोर्न फिल्म इंडस्ट्री में सनी लियोनी ने कदम रखने से पहले एक कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था, जिसमें इस बात की शर्त रखी गई थी कि वो सिर्फ फीमेल्स के साथ हीं परफॉर्म करेंगी.
7. पहली नौकरी सनी लियोनी ने एक जर्मन बेकरी में की थी.
8. सनी अपने पति डेनियल वेबर से बेहद प्यार करती हैं. और वो किसी भी कॉन्ट्रैक्ट को साइन करने से पहले अपने पति की इजाजत लेती हैंं. उनके अप्रूवल के बिना सनी किसी भी कॉन्ट्रैक्ट को साइन नहीं करती हैं.
9. डेनियल वेबर से पहले सनी प्लेबॉय के मार्केटिंग वाइस प्रेसिडेंट मैट एरिक्सन के साथ अफेयर मे थीं. लेकिन बाद में सनी लियोनी में डेनियल से शादी की.
10. साल 2008 में मशहूर कॉमेडियन रसेल पीटर्स को भी सनी लियोनी ने कुछ समय के लिए डेट किया था.
11. आमिर खान की फिल्म ‘दिल’ देखने के बाद से सनी लियोनी आमिर खान की फैन रही हैं.
अभिनेत्री सनी लियोनी एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जो अपने हर कार्य को पूरी ईमानदारी और वफादारी से पूरा करती हैंं. सनी और उनके पति के बीच काफी गहरा और प्यार भरा रिश्ता है. सनी की अच्छाइयां हीं है, जो उनके रिश्ते को मजबूत बना कर रखती है.

Don't Miss! random posts ..