ENG | HINDI

सनी लियोनी ने बताया बड़े-बड़े स्टार्स कैसा सुलूक करते थे उनके साथ

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी

कभी पोर्न स्‍टार रह चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी आज अपने दम पर बॉलीवुड में सफलता का मुकाम हासिल कर पाईं हैं।

पोर्न स्‍टार रहने के बाद अभिनेत्री सनी लियोनी के लिए बॉलीवुड में काम पाना आसान नहीं था। सनी पहली ऐसी एक्‍ट्रेस हैं जो पोर्न फिल्‍में करने के बाद आज शाहरुख, सलमान खान और इमरान हाशमी जैसे बड़े स्‍टार्स के साथ काम कर रहीं हैं।

आज के समय में बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी का नाम भी टॉप हीरोइनों में आने लगा है।

अब हर कोई उनके साथ काम करना चाहता है। हाल ही में सनी ‘नो फिल्‍टर नेहा’  में बतौर गेस्‍ट पहुंची थीं।

इस शो पर सनी ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज़ खोले जो आपने पहले नहीं सुने होंगें। बॉलीवुड में अपने करियर के शुरुआती दिनों को याद करते हुए सनी ने कहा कि जब वो इस इंडस्‍ट्री में नई थी तो कोई भी फिल्‍म स्‍टार उनके साथ काम नहीं करना चाहता था।

एक अवॉर्ड शो में अपने अनुभव के बारे में बताते हुए बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी ने कहा कि एक अवॉर्ड फंक्‍शन में ऑर्गेनाइज़र चाहते थे कि मैं किसी स्‍टार के साथ स्‍टेज पर परफॉर्म करूं लेकिन उस समय सभी ने मेरे साथ काम करने से मना कर दिया। सनी कहती हैं कि उस दिन को याद करके मैं आज भी डर जाती हूं।

इस वाक्‍ये के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी काफी दुखी हो गईं थीं। एक एक्‍टर ने उनके साथ स्‍टेज शेयर करने के लिए हां कहा तब कहीं जाकर माहौल शांत हुआ। वो एक्‍टर कोई और नहीं बल्कि चंकी पांडे थे।

सनी ने कहा कि खासतौर पर अभिनेत्रियां मेरे साथ काम करने से बचती थीं।

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी के साथ ऐसा बर्ताव करने के पीछे बस एक ही वजह थी कि वह पोर्न इंडस्‍ट्री से आईं थीं। हाल ही में सनी सुपरस्‍टार संजय दत्त की फिल्‍म भूमि में एक आइटम सॉन्‍ग कर रहीं हैं।

Don't Miss! random posts ..