ENG | HINDI

आते ही इंटरनेट पर छा गया सनी लियोनी का नया वीडियो

सनी लियोनी का नया वीडियो

सनी लियोनी का नया वीडियो – जब भी सनी लियोनी का कोई गाना रिलीज होता है तो लोगों की जुबान पर चढ़ जाता है और इंटरनेट पर सनसनी फैल जाती है.

इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. ‘बेबी डॉल में सोने दी’, ‘लैला ओ लैला’ जैसे हिट नंबर्स कनरे वाली सनी लियोनी का नया वीडियो गाना ‘डर्टी गर्ल’ इन दिनों इंटरनेट पर धूम मचा रहा है.

इस गाने में सनी अकेले नहीं, बल्कि उनके साथ टीवी और फिल्‍म एक्‍ट्रेस करिश्‍मा तन्ना भी नजर आ रही हैं.

24 अक्टूबर को रिलीज हुए सनी लियोनी और करिश्मा तन्ना के नये गाने को अब तक 8,915,328 व्यूज़ मिल चुके हैं. सनी के इस नए गाने को गायक इक्‍का सिंह, शिवांगी और एनबी ने गाया है. इस गाने को लिखा है इक्‍का ने.

चलिए अब आप भी देख लीजिए सनी लियोनी का नया वीडियो –

सनी लियोनी का नया वीडियो –

सनी लियोनी भले ही टॉप की एक्ट्रेस न हो, लेकिन अक्सर चर्चा में ज़रूर बनी रहती हैं. हाल में उनकी बायोपिक वेब सीरीज सुर्खियों में रही थी. उनकी जिंदगी पर बनी वेब सीरीज ‘करनजीत कौर द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ का पहला सीजन काफी हिट रहा है.

जल्द ही इसका दूसरा सीजन भी आने वाला है. डर्टी गर्ल गाने में सनी के साथ नज़र आने वाली करिश्मा तन्ना छोटे परदे के साथ ही बॉलीवुड का भी जाना-माना नाम है. हाल ही में वो फिल्म संजू में नज़र आई थी।

सनी लियोनी का नया वीडियो – सनी लियोनी का गाना बेबी डॉल में सोने दी बहुत हिट हुआ था. उनका ये गाना आज भी जब बजता है तो लोग थिरकने लगते हैं. एक्टिंग के मामले में भले ही सनी को अभी बहुत कुछ सीखना है, लेकिन डांस में उनका कोई जवाब नहीं. कभी पॉर्न स्टार रही सनी लियोनी अब बॉलीवुड का जाना-माना नाम बन चुकी है.

पिछले साल एक बेटी को गोद लेने वाली सनी लियोनी इस साल दो सरोगेसी के जरिए दो जुड़वा बेटों की भी मां बन चुकी हैं.