ENG | HINDI

सनी लियोनी के पति बने पिता, मगर सनी नहीं है बच्चे की माँ ?

सनी लियोनी और डेनियल ने बच्ची को गोद लिया

सनी लियोनी और डेनियल ने बच्ची को गोद लिया – पॉर्न इंडस्ट्री छोड़कर फिल्म इंडस्ट्री में आने वाली सनी लियोनी की चर्चा किसी न किसी वजह से हमेशा ही होती रहती है.

वैसे अक्सर लोग उनके फिगर और हॉटनेस की बातें करते हैं, मगर इस बार बात कुछ और है.

दरअसल, कुछ दिनों पहले ही सनी लियोनी ने कहा था कि उनके पति पिता बनना चाहते हैं और हैरानी की बात तो ये है कि सनी के पति डेनियल एक बच्ची के पिता बन भी गए हैं, मगर इस बच्ची की मां सनी नहीं है.

दिमाग चकरा गया न ! मगर ज़्यादा सोचने की ज़रूरत नहीं है.

चलिए हम बता देते हैं कि डेनियल किसकी बच्ची के पिता बने हैं.

सनी लियोनी और डेनियल ने बच्ची को गोद लिया

हाल ही में एक इंटरव्यू में सनी ने कहा था कि वो जल्द मां बनना चाहती हैं, लेकिन जल्द का क्या मतलब होता है कम से कम इसमें नौ महीने तो लगते ही हैं, फिर आगे सनी ने ये भी साफ कर दिया कि वो मां तो बनना चाहती हैं, लेकिन खुद बच्चे को जन्म नहीं देना चाहती. यानी साफ था कि वो या तो बच्चा अडॉप्ट करेंगी या सरोगेसी की मदद लेगीं. मगर सनी ने पहला ऑप्शन चुना.

जी हां, हाल ही में सनी लियोनी और डेनियल ने बच्ची को गोद लिया – सनी और उनके पति डेनि‍यल वेबर ने 21 महीने की एक बच्ची को गोद लिया है, जिसका नाम निशा कौर बेवर रखा है.

21 महीने की निशा महाराष्ट्र के लातूर की रहने वाली हैं. बच्ची को गोद लेने के बाद सनी ने कहा कि इस मौके पर वह बहुत खुश हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि खुशी के साथ ही यह एक जिम्मेदारी भी है, जिसके लिए उनके पति डेनियल और वो पूरी तरह तैयार हैं. तो गोद लेकर सनी ने डेनियल को पिता तो बना दिया, मगर उस बच्चे की मां सनी नहीं है.

खैर, अडॉप्शन का विकल्प चुनकर सनी ने एक नेक काम किया है, जिसके लिए लोग उनकी तारीफ भी कर रहे हैं.

सनी लियोनी और डेनियल ने बच्ची को गोद लिया – इस काम को एक तीर से दो निशाना लगाना भी कह सकते है, यानी उन्हें लोगों की सराहना भी मिली और बच्चे के लिए सनी को अपना फिगर खराब करने की भी ज़रूरत नहीं पड़ी.

Don't Miss! random posts ..