ENG | HINDI

बॉलीवुड के 5 सितारें जो हैं तो करोड़पति, लेकिन इस्तेमाल करते हैं बेहद सस्ती कार

सितारे जो सस्ती कार इस्तेमाल करते है

सितारे जो सस्ती कार इस्तेमाल करते है – सितारे कपड़े, जूते और बाकी एक्सेसरीज़ पर ही लाखों रुपए खर्च कर डालते हैं. कुछ सितारे इतने महंगे घरों में रहते हैं कि आम इंसान सिर्फ उसके सपने ही देख सकता है. कई बॉलीवुड स्टार्स के पास महंगी लग्ज़ीरियस गाड़ियों की लाइन लगी हुई है, तो वहीं कुछ सितारे ऐसे भी हैं जो करोड़ों कमाने के बाद भी सस्ती कार में घूमना ही पसंद करते हैं.

चलिए आपको बताते हैं बॉलीवुड के ऐसे ही 6 सितारे जो सस्ती कार इस्तेमाल करते है.

सितारे जो सस्ती कार इस्तेमाल करते है –

१ – जैकी श्रॉफ

मशहूर अभिनेता जैकी श्रॉफ भी ज्यादा मंहगी कार का शौक नहीं रखते हैं. जैकी श्रॉफ टोयोटा इनोवा की सवारी करना ज्यादा पसंद करते हैं. उनकी इस कार की कीमत 12 से 20 लाख के बीच है. अब तो उनका बेटा भी एक्टर बन चुका है बावजूद इसके जग्गू दादा को महंगी गाड़ी की बजाय अपनी ये सस्ती कार ही अच्छी लगती है.

२ – जॉन अब्राहम

अपने एक्शन से दर्शकों का दिल जीतने वाले जॉन फिल्म ‘धूम’ से दर्शकों और अपने फैंस के बीच बाइक का फीवर चढ़ा चुके हैं. जॉन अब्राहम के पास निसान जिटीआर होने के साथ कई मंहगी कार और बाइक हैं. फिर भी जॉन अब्राहम मारुति की मॉडिफाइड जिप्सी में घूमना पसंद करते हैं. उनकी इस जिप्सी की कीमत महज 5 लाख रुपए है. उन्हें ये सस्ती जिप्सी चलाने में ही मज़ा आता है.

सितारे जो सस्ती कार इस्तेमाल करते है

३ – नाना पाटेकर

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर तो बिल्कुल आम आदमी की तरह जीवन जीना पसंद करते हैं. यही वजह है कि वह उस कार की सवारी पसंद करते हैं जिसका निर्माण भारत में काफी पहले ही बंद हो चुका है. नाना पाटेकर महिंद्रा मेजर कार से चलना पसंद करते हैं. आज के ज़माने में शायद ही कोई ये कार इस्तेमाल करता होगा.

सितारे जो सस्ती कार इस्तेमाल करते है

४ – अनिल कपूर

अनिल कपूर बॉलीवुड के अमीर सितारों में से एक हैं. उनके पास 2 करोड़ की कीमत वाली मर्सेडीज एस क्लास, 1.6 करोड़ की कीमत वाली ऑडी ए 8 और लैम्बोर्गिनी जैसी कई शानदार कारें हैं. फिर भी अनिल कपूर 12 लाख की टाटा सफारी से घूमना पसंद करते हैं.

सितारे जो सस्ती कार इस्तेमाल करते है

५ – दिशा पाटनी

‘बागी 2’ की हीरोइन और टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी भी महंगी कार में नहीं घूमती हैं. दिशा के पास चेवरोलेट क्रूज है. अक्सर उन्हें उस कार में घूमते हुए देखा जा चुका है. चेवरोलेट क्रूज़ की कीमत 8 लाख से 12 लाख के करीब है.

सितारे जो सस्ती कार इस्तेमाल करते है

६ – गुल पनाग

‘डोर’ और ‘जुर्म’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस गुल पनाग के पास भी सस्ती कार है. वह महिंद्रा की स्कार्पियो में घूमना पसंद करती हैं. उन्होंने अपनी इस कार को बहुत ही शानदार तरीके से मॉडिफाई भी किया हुआ है.

सितारे जो सस्ती कार इस्तेमाल करते है

ये है वो सितारे जो सस्ती कार इस्तेमाल करते है – शायद इसिलए लोग कहते हैं कि बड़े लोग बहुत सिंपल रहते हैं, जिनके पास ज़्यादा पैसा होता है वो शो ऑफ नहीं करते और डाउन टू अर्थ रहते हैं, इन बॉलीवुड सितारों की तरह जो इतने अमीर होने के बाद भी सस्ती कार में चलने से नहीं शर्मातें.