ENG | HINDI

बॉलीवुड स्टार्स के आलीशान बंगले को देखकर आपके उड़ जायेंगे होश !

सितारों के घर

सितारों के घर – फिल्मी पर्दे पर नजर आनेवाले बॉलीवुड के सितारों का लाइफस्टाइल जितना बेहतरीन होता है उतना ही खूबसूरत होता है उनका घर.

चाहे आम इंसान हो या फिर सेलिब्रिटी हर कोई अपने फुर्सत के पल अपने परिवार के साथ घर में बिताना पसंद करता है.

हालांकि बॉलीवुड के सितारे जिन घरों में रहते हैं वो किसी आलीशान महल से कम नहीं लगते हैं. तो चलिए आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं आपके चहेते सितारों के घर की तस्वीरें, जिन्हें देखकर आप भी यह कह उठेंगे कि काश ऐसा ही एक बंगला हमारे पास भी होता.

सितारों के घर –

1- सलमान खान

दबंग सलमान खान अपने बिजी शेड्यूल से थक हारकर जब घर पहुंचते हैं तो अपने परिवार को देखकर उनकी सारी थकान दूर हो जाती है. सलमान मुंबई के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट में अपने पूरे परिवार के साथ रहते हैं. सलमान का यह अपार्टमेंट मुंबई के सबसे महंगे अपार्टमेंट में से एक है जहां वो पिछले 40 सालों से रह रहे हैं.

2- शाहरुख खान

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के आलीशान घर को अंदर से देखने का सपना तकरीबन हर कोई देखता है लेकिन यह मौका चंद लोगों को ही नसीब हो पाता है.

मुंबई के बांद्रा में स्थित शाहरुख के बंगले मन्नत की कीमत 100 करोड़ से भी ऊपर बताई जाती है और उनके घर से समंदर का नजारा वाकई देखने लायक होता है.

3- अमिताभ बच्चन

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के मुंबई में दो आलीशान बंगले हैं एक का नाम जलसा है तो दूसरे का नाम प्रतीक्षा है. लेकिन अमिताभ का पूरा परिवार जलसा में रहता है. हरियाली से घिरे हुए इस बंगले की खूबसूरती देखते ही बनती है.

4- सैफ अली खान

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान बांद्रा के फॉर्च्यून हाइट्स में अपनी दूसरी पत्नी करीना कपूर खान के साथ रहते हैं. इसके अलावा सैफ अली खान गुजरात के पटौदी पैलेस समेत भोपाल की कई प्रॉपर्टी के मालिक हैं.

5- अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार का घर किसी आलीशान महल से कम नहीं है. अक्षय के इस घर में होम थिएटर के साथ बालकनी, गार्डन और ट्विंकल के लिए ऑफिस भी बनाया गया है. यहां सबसे खास बात तो यह है कि जिस घर पर चढ़कर अक्षय कभी शूटिंग देखा करते थे आज उसी घर के मालिक हैं.

6- रणबीर कपूर

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर अपने माता-पिता और दादी के साथ कृष्णा राज नाम के आलीशान बंगले में रहते हैं. इसके अलावा बांद्रा में उनके तीन और फ्लैट्स हैं. इस बंगले की खूबसूरती देखते ही बनती है.

7- रेखा

बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री रेखा का आलीशान घर उन्हीं की तरह खूबसूरत है. चारों तरफ बॉस के पेड़ों घिरा रेखा का यह बंगला बाहर से इतना मनमोहक लगता है तो जरा सोचिए बंगले के भीतर की खूबसूरती का आलम कैसा होगा.

ये है सितारों के घर – मायानगरी मुंबई में जहां आम इंसानों के लिए एक छोटा सा आशियाना खरीद पाना काफी मुश्किल लगता है ऐसे में उनके लिए इन सितारों के आलीशान महलों जैसे दिखनेवाले घर किसी सपने से कम नहीं है.