ENG | HINDI

बॉलीवुड सितारों के 6 बेतुके बयान जिससे मच चुका है बवाल

सितारों के बेतुके बयान

सितारों के बेतुके बयान – बॉलीवुड और विवादों का चोली दामन का साथ रहा है. संजय दत्त और सलमान जैसे सितारो के अलावा और भी कलाकार किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहे हैं.

कभी अपनी लव लाइफ को लेकर तो कभी बड़बोलेपन की वजह से ये सितारें खबरों की सुर्खियों में बने रहते हैं.

कई बार सितारों की आपसी दुश्मनी की भी चर्चा रहती है. कुछ सितारें ऐसे भी हैं जो एक-दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाते, लेकन आज हम आपको उन बॉलीवुड सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन सितारों के बेतुके बयान की वजह से काफी बवाल मच चुका है।

सितारों के बेतुके बयान

  1. सलमान खान

सलमान तो वैसे भी अपनी अकड़ के लिए मशहूर है. खबरों के मुताबिक, सलमान खान ने ऋतिक रोशन की फिल्म गुज़ारिश देखने के बाद उनकी फिल्म के लिए बोला की अरे कोई कुत्ता भी देखने नहीं गया’ जिसे सुनने के बाद ऋतिक रोशन और संजय लीला भंसाली दोनों हैरान रह गए. वाकई एक सुपरस्टार इस तरह की बात कहे तो कोई भी हैरान हो जाएगा.

  1. सोनम कपूर

बॉलीवुड की स्टाइल आइकॉन सोनम ने जब ऐश्वर्या को आंटी काह तो ऐश्वर्या को यह बात काफी ज्यादा चुभ गई थी. तो सोनम ने कहा कि मुझे ऐश्वर्या राय को आंटी बोलना चाहिए ना? दरअसल, ऐश और अनिल ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है और वह उम्र में सोनम से काफी बड़ी हैं इसलिए सोनम ने उन्हें आंटी कह दिया, मगर सोनम यह भूल गई की कोई भी होरइन आंटी कहलाना पसंद नहीं करती, भले ही उसकी उम्र कितनी भी हो.

  1. जया बच्चन

आप सोच रहे होंगे कि जया बच्चन तो बहुत समझदार हैं वो कैसे किसी को कुछ गलत कह सकती हैं, मगर एक बार जया बच्चन ने शाहरुख़ के लिए कहा था कि अगर मेरे सामने ऐश्वर्या के लिए कोई गलत बात कही होती तो मै थप्पड़ लगा देती.

  1. आमिर खान

“शाहरुख़ मेरे तलवे चाट रहा है और मै उसे बिस्किट खिला रहा हूँ ” इस से ज़ायदा और क्या मांग सकता हूँ ” आमिर खान की इस बात पर शाहरुख़ और उनके फैन को तगड़ा झटक लगा था, लेकिन बाद में आमिर ने साफ कर दिया कि वो तो अपने कुत्ते को कह रहे थे जिसका नाम शाहरुख़ है. अब ये तो बहुत गलत बात है कि आप एक स्टार के नाम पर अपने कुत्ते का नाम रखें.

  1. करीना कपूर खान

बेबो भी कम बड़बोली नहीं है, उन्हें लगता है कि वही ही हीरोइन नंबर वन तभी तो एक बार उन्होंने कहा था “ऐश्वर्या और मेरी तुलना करना ठीक नहीं है. हम दोनों ही अलग पीढ़ी के हैं.’’ करीना ने जब यह बात बोली जब मीडिया वाले करीना और ऐश्वर्या की तुलना कर रहे थे.

6. प्रियंका चोपड़ा

“मुझे ऐसा लगता है अगर आपके पास ये नहीं हैं ( राष्ट्रीय अवार्ड ) ये बस वही बात हो गयी की अंगूर न मिले तो खट्टे हैं.’’ प्रियंका चोपड़ा का ये बयान करीना कपूर के लिए था.

ये है सितारों के बेतुके बयान – लोगों की नज़र में बॉलीवुड स्टार उनके आइडियल होते हैं, मगर ये आइडियल असल ज़िंदगी में एक आम इंसान की तरह ही साथी कलाकार के लिए नफरत और ईर्ष्या का भाव रखते हैं और उनके ये बेतुके बयान इस बात का सबूत है.

Don't Miss! random posts ..