ENG | HINDI

बॉलीवुड के 8 सितारें तो अब तक हैं सोशल मीडिया से दूर

सितारे जो है सोशल मीडिया से दूर

सितारे जो है सोशल मीडिया से दूर – सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है जिसका इस्तेमाल न सिर्फ़ आम लोग, बल्कि सेलिब्रिटीज़ भी खूब करते हैं.

फिल्म के प्रमोशन से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ शेयर करने तक सबकुछ के लिए सेलिब्रिटीज़ भी इंस्टाग्राम, ट्विटर से लेकर फेसबुक तक का इस्तेमाल करते हैं. पिछले साल विराट और अनुष्का ने अपनी शादी की अनाउंसमेंट भी सोशल मीडिया के ज़रिए ही की और हाल ही में सनी लियोनी ने भी अपने जुड़वा बच्चों की जानकारी सोशल मीडिया के ज़रिए ही फैंस को दी.

अक्सर फिल्ममेकर्स अपनी फिल्म का ट्रेलर और पोस्टर भी यहीं लॉन्च करते हैं यानी सोशल मीडिया सेलिब्रिटीज़ के बीच भी बहुत पॉप्युलर है, बावजूद इसके कुछ ऐसे भी सितारे हैं जो अब तक सोशल मीडिया से दूर हैं.

हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन ने इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंड बनाया है, मगर अभी भी ट्विटर और फेसबुक से तो दूरी बना रखी है.

चलिए आपको बताते हैं कुछ ऐसे बॉलीवुड सितारे जो है सोशल मीडिया से दूर हैं.

सितारे जो है सोशल मीडिया से दूर –

१ – सैफ अली खान

बॉलीवुड के छोटे नवाब का सिक्का मायानगरी में तो खूब चलता है लेकिन वो अभी तक सोशल मीडिया की मायावी दुनिया से दूर हैं. हालांकि सैफ, करीना और उनके नन्हे शहजादे तैमूर से जुड़ी कोई तस्वीर या खबर रोज वायरल होती है पर सैफ ने अभी सोशल मीडिया पर एंट्री नहीं की है.

सितारे जो है सोशल मीडिया से दूर

२ – करीना कपूर खान

इस मामले में करीना कपूर खान अपने पति का बखूबी साथ निभा रही हैं. वो भी किसी सोशल साइट पर नहीं हैं. ये बात और है कि उनके नाम से सोशल साइट्स पर कई फैन क्ल्ब्स बने हुए हैं.

सितारे जो है सोशल मीडिया से दूर

३ – रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी भी सोशल साइट्स पर मौजूद नहीं हैं. जहां बाकी सेलेब्स सोशल साइट पर अपनी फैमिली और अपने बच्चों की फोटोज पोस्ट करते रहते हैं वहीं रानी इससे अलग रहना ही पसंद करती हैं.

सितारे जो है सोशल मीडिया से दूर

४ – रणबीर कपूर

लाखों दिलों की धड़कन और कपूर खानदान के चिराग रणबीर कपूर भी सोशल मीडिया पर नहीं है.। कहा जाता है कि सोशल साइट पर उनका गुमनाम अकाउंट है.

सितारे जो है सोशल मीडिया से दूर

५ – विद्या बालन

परदे पर अलग-अलग किरदारों को बखूबी जीने वाली विद्या बालन भी सोशल साइट्स पर नहीं हैं. अपनी बेबाकी से सबकी बोलती बंद करने वाली विद्या ने सोशल मीडिया से दूरी बना रखी है.

सितारे जो है सोशल मीडिया से दूर

६ – रेखा

अपनी सदाबहार अदाओं से फैंस के दिलों पर राज करने वाली रेखा भी सोशल मीडिया यूज नहीं करती हैं. उनका सोशल साइट्स पर कोई अकाउंट नहीं है.

सितारे जो है सोशल मीडिया से दूर

७ – कंगना रनौत

बॉलीवुड क्वीन कंगना भी सोशल साइट से दूर ही हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि सोशल मीडिया पर वक्त बिताने के लिए उनके पास वक्त ही नहीं है और ना ही सोशल मीडिया को टॉलरेट करने की उनमें क्षमता है.

८ – जया बच्चन

बॉलीवुड की सीनियर अदाकारा जया बच्चन का भी फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर कोई खाता नहीं है.

सितारे जो है सोशल मीडिया से दूर

ये है वो सितारे जो है सोशल मीडिया से दूर – जहां कई बॉलीवुड सितारे सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं, वहीं इन सितारों को सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ शेयर करना शायद पसंद नहीं है तभी अब तक ये इससे दूर हैं. वहीं दूसरी ओर अधिकांश टीवी कलाकार सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं जिससे उनकी पॉप्युलैरिटी और बढ़ी है.