ENG | HINDI

2018 में बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए तैयार हैं ये स्टार किड्स !

सितारों के बच्चे – बॉलीवुड में अपना करियर बनाने के लिए, अपने सपनों को जीने के लिए और उस मुकाम को हासिल करने के लिए, जहां आपका नाम ही आपके परिचय के लिए काफी हो, हज़ारों लोग रोज़ मायानगरी मुंबई का सफर तय करते हैं।

वहीं, सितारों के बच्चे को ये मौका थोड़ा आसानी से मिल जाता है, पर इसका मतलब ये बिल्कुल नहीं है कि बिना हुनर के वो मनचाही सफलता हासिल कर लेते हैं लेकिन ये ज़रूर है कि आम इंसान के मुकाबले उनकी झोली में फिल्में आसानी से आ गिरती हैं।

अगर बात की जाएं सितारों के बच्चे की तो आलिया भट्ट, श्रध्दा कपूर, वरूण धवन, रणबीर कपूर ऐसे कईं अभिनेता और अभिनेत्रियां है जो फिल्मी घरानों से ताल्लुक रखते हैं लेकिन लोग इन्हे इनकी एक्टिंग से पहचानते हैं। हाल ही में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर ने भी फिल्मी दुनिया में अपने सफर की शुरूआत की।

जहां एक तरफ सितारों के बच्चे होने की वजह से आपका करियर शुरू होना थोड़ा आसान होता है तो वही ये भी सच है कि लोगों को स्टार किड्स से उम्मीदें बहुत होती हैं और इसलिए कही ना कही लोग उनके काम की तुलना उनके परिवार के अन्य सदस्यों से करने लगते हैं, ऐसे में ऑडियेन्स के दिल में जगह बनाना बहुत मुश्किल हो जाता है।

अगर बात 2018 की करें तो आगे वाले कुछ महीनों में कईं सितारों के बच्चे अपने करियर की शुरूआत करने जा रहे हैं,

आइए आपको बताते हैं कौन हैं ये सितारों के बच्चे —

सितारों के बच्चे –

सारा अली ख़ान-

सैफ अली ख़ान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली ख़ान भी इस साल फिल्मी दुनिया में कदम रखने जा रही हैं उनकी झोली में एक नहीं, बल्कि दो फिल्में हैं। केदारनाथ और सिम्बा, जहां केदारनाथ में वो सुशांत सिंह राजपूत के साथ नज़र आएंगी तो वहीं सिम्बा में उनकी जोड़ी रणवीर सिंह के साथ जमेगी।

अनन्या पांडे-

चंकी पांडे की बेटी अनन्या भी इस साल धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘स्टुडेंट ऑफ द ईयर 2’ से अपना डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। चंकी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उनकी बेटी अनन्या बॉर्न एक्ट्रेस हैं।

सितारों के बच्चे

अहान शेट्टी-

सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी के बाद अब उनका बेटा अहान साजिद नाडियावाला की फिल्म के साथ रूपहले पर्दे पर एंट्री करने के लिए बिल्कुल तैयार है।

सितारों के बच्चे

करन देओल-

धर्मेन्द्र के बेटे सनी ने तो अपने हुनर से बॉलीवुड में पांव जमाए ही और अब उनके बेटे करन भी फिल्म ‘पल-पल दिल के पास’ से डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म को सनी खुद डायरेक्ट कर रहे हैं, फिल्म दिसम्बर में रिलीज़ हो सकती है।

सितारों के बच्चे

अभिमन्यु दसानी-

फिल्म ”मैने प्यार किया’ की एक्ट्रेस भाग्यश्री तो आपको ज़रूर याद होंगी, एक ही फिल्म से भाग्यश्री ने लोगों के दिल में जगह बना ली थी। सूत्रों की माने तो उनके बेटे अभिमन्यु ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ फिल्म से अपने करियर की शुरूआत करने जा रहे हैं।

सितारों के बच्चे

इन सभी सितारों के बच्चे को हमारी तरफ से ऑल द बेस्ट, उम्मीद है कि आप भी लोगों के दिलों पर राज करेंगे।

Don't Miss! random posts ..