ENG | HINDI

शादी के बाद एक्टिंग छोड़ देंगी आलिया भट्ट !

राजी गर्ल आलिया

राजी गर्ल आलिया, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के अलावा बॉलीवुड में इन दिनों यदि किसी की शादी की  खबरें ज़ोरों पर हैं तो वो है क्यूट कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर. काफी समय से दोनों के अफेयर की खबरें है और अक्सर दोनों साथ नज़र आते हैं.

दोनों के परिवार वालों ने भी जिस तरह से इस मसले पर रिएक्ट किया है उससे तो यही लगता है कि उन्हें भी आलिया और रणबीर की शादी से कोई ऐतराज़ नहीं है.

मगर एक सवाल ये भी है कि क्या शादी के बाद राजी गर्ल आलिया भट्ट एक्टिंग छोड़ देंगी, जैसा की रणबीर की मां नीतू कपूर ने किया था?

शादी के बाद भी कई बॉलीवुड एक्ट्रेस फिल्म इंडस्ट्री में जड़े जमाई हुई हैं, ऐसे में कुछ फैंस ने हाल ही आलिया से एक सवाल पूछ डाला कि क्या वो शादी के बाद एक्टिंग छोड़ देंगी, जिसका राजी गर्ल आलिया ने मज़ेदार जवाब दिया.

दरअसल, हाल ही में आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘आस्क मी ए ऐनिथिंग’ नाम से सेशन शुरू किया था.

इस सेशन के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स ने उनसे कई सवाल किए हैं, लेकिन इन सभी सवालों में से एक सवाल यह भी था कि, क्या वह शादी करने के बाद एक्टिंग को छोड़ देंगी?

इस सवाल पर अलिया ने ऐसा जवाब दिया कि वो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. उन्होंने कहा- ‘मैं 30 के बाद शादी करूंगी लेकिन बहुत संभव है की मैं उससे पहले शादी कर लू. मैं अपने स्टेटस को बदलने के अलावा किसी भी चीज को छोड़ने की जरूरत नहीं होती है. शादी के बाद मैं जब तक कर सकती हूं तब तक ऐक्टिंग करती रहूंगी.’ आगे आलिया ने कहा- ”यदि मुझे लगेगा कि मैं अब उस स्थिति में हूं तो मैं ऐसा कोई कदम उठा लूंगी. मेरा हमेशा ऐसा मानना रहा है कि मैं बच्चों के लिए शादी करूंगी. तो जब मुझे लगेगा कि अब वह वक्त आ गया है कि जब मुझे बच्चे चाहिए और मैं उन्हें संभाल सकती हूं तो मैं शादी कर लूंगी. मैंने कोई डेडलाइन तय नहीं की है क्योंकि इससे कोई खास फर्क भी नहीं पड़ता.”

राजी गर्ल आलिया ने तो साफ कर दिया है कि वो शादी के बाद भी एक्टिंग करेंगी, मगर वो जिस खानदान की बहू बनने वाली हैं यानी कपूर खानदान, वहां शादी के बाद बहुओं का एक्टिंग करियर चला नहीं है.

नीतू कपूर ने करियर के पीक पर एक्टिंग छोड़ दी, रणधीर कपूर से शादी करने के बाद मशहूर अभीनेत्री बबीता को भी करियर छोड़ना पड़ा और जब उन्होंने फिल्मों में वापसी की कोशिश की तो रणधीर से उनका रिश्ता ही टूट गया. ऐसे में रणबीर कपूर से शादी के बाद अपने करियर में टिके रहना आलिया के लिए एक चैलेंज होगा.

आपको बता दें कि राजी गर्ल आलिया इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रही हैं. दोनों पहली बार परदे पर साथ नज़र आएंगे. इसके बाद आलिया करण जोहर की फिल्म कलंक शूटिंग करेंगी. आलिया और रणबीर की केमेस्ट्री को परदे पर देखने के लिए दर्शक बेताब हैं.

Article Categories:
Uncategorized

Don't Miss! random posts ..