ENG | HINDI

क्या आलिया भट्ट से ज्यादा हॉट है करण जौहर की नई स्टूडेंट अनन्या पांडे?

अनन्या पांडे

करन जौहर की जब भी बात होती है तो स्टूडेंट ऑफ द ईयर की बात जरूर होती है। जिस के साथ आलिया भट्ट की भी बात हो जाती है। लेकिन अब इसके साथ एक और नाम जुड़ गया है। वह है- अनन्या पांडे का।

अनन्या पांडे करन जौहर की नई स्टूडेंट हैं। मतलब की स्टूडेंट ऑफ द ईयर के सीक्वल से अनन्या बॉलीवुड में लॉन्च होने वाली है।

यह खबर बहुत पहले की है। लेकिन इसकी अभी खबरें बहुत ज्यादा हो रही हैं। जरअसल हाल ही में आलिया की फिल्म राज़ी आई थी। जिसमें आलिया ने बेहतरीन काम किया। इस काम के कारण ही उनकी हर जगह चर्चा होने लगी। इसी चर्चा के बीच स्टूडेंट ऑफ द ईयर की बात उठी और जब इस फिल्म की बात हुई तो अनन्या की भी बात हो गई।

अब अनन्या पांडे और आलिया की साथ में बात होने के कारण लोग इन दोनों की तुलना कर रहे हैं।

अनन्या पांडे

हर एक जैसी दिखने वाली चीज में तुलना तो शुरू से ही होते रही है। फिर हो भी क्यों ना… दोनों एक ही फिल्म से लॉन्च हो रही हैं और दोनों ही बॉलीवुड के फेमस पर्सनेलिटी के बेटी हैं।

कौन है अनन्या पांडे

अनन्या पांडे नब्बे के दशक के फेमस ऐक्टर चंकी पांडे की बेटी हैँ। वैसे तो चंकी पांडे बॉलीवुड में लंबे रेस के घोड़े साबित नहीं हो चुके हैं। लेकिन इनकी बेटी अनन्या पांडे से लोगों को काफी उम्मीद है। और हो भी क्यों ना वो ही है इतनी हॉट और सेक्सी कि उसके बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही लोग उसकी बातें करने लगे हैँ।

हुए हैं फिल्म की चार पोस्टर रिलीज

अनन्या पांडे

अब तक फिल्म के चार पोस्टर रिलीज कर दिए गए हैं। पोस्टर रिलीज होने के बाद ही लोगों ने इन्हें सर्च करना शुरू कर दिया जिसके बाद रातों-रात ही अनन्या के इंस्टाग्राम पर 98 हजार फॉलोवर्स बढ़ गए। जब तक फिल्म का ऐलान नहीं हआ था तब अनन्या के 1901 फॉलोवर्स थे।

ये किसी भी बॉलीवुड सेलीब्रिटी के लॉन्च होने से पहले रातों-रात इतनी बड़ी संख्या में फॉलोअर बढ़ना बड़ी बात है। इससे पता चलता है कि लोगों पर अनन्या का जादू चल गया है।

आलिया से तुलना

अनन्या पांडे

एक ही रात में अनन्या के इतने फैन्स बढ़ने के कारण लोगों ने इसकी तुलना आलिया से करनी शुरू कर दी है। आलिया ने भी बॉलीवुड में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से कदम रखा था। ऐसे में दोनों के फैन्स की बीच में जंग होनी जायज थी। आलिया प्यारी हैं और इनकी इनोसेंसी अब भी इनके चेहरे पर दिखती है। लेकिन अनन्या भी काफी क्यूट हैं। ऐसे में इनके फैन्स ही कभी-कभी इन दोनों को लेकर कंफ्यूज हो जाते हैं।

लहंगे में भी हुई थी फोटो वायरल

अनन्या पांडे

अनन्या पांडे ने हाल ही में मनीष मल्होत्रा द्वारा डिज़ाइन किया हुआ लहंगा पहन कर इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था जो काफी वायरल हुआ था। आपको बता दें कि इस फिल्म को उनका भांजे पुनीत मल्होत्रा डायरेक्ट कर रहा है और फिल्म के प्रड्यूसर करन जौहर ही हैं। देहरादून के एफआरआई में इस फिल्म की शूटिंग चल रही है। इस फिल्म में अनन्या के साथ टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में है।
अब देखना यह है कि यह फिल्म आलिया की तरह अनन्या के लिए कितनी लकी साबित होती है।