ENG | HINDI

सचिन तेंदुलकर की किस बात को याद कर रोने लगे श्रीसंत

तेंडुलकर की बात याद करके रोये श्रीसंत

तेंडुलकर की बात याद करके रोये श्रीसंत – बिग बॉस 12 में आए दिन नए-नए रोमांचक खुलासे हो रहे हैं। कही कोई किसी से अपनी प्यार की किताब के अनखुले पन्ने खोल कर पढ़ा रहा है, तो कहीं कोई खुद पर लगे आरोपी को धो रहा है।

हालांकि हर रोमांचक खुलते पन्नों में ये समजूझना अब बिग बॉस के फैंस के लिए मुश्किल होता जा रहा है कि कौन सच्चा है और कौन झूठा। ये हफ्ता बिग बॉस का 12वां हफ्ता है और इन दिनों बिग बॉस के घर में और देश भर में श्रीसंत खासा चर्चा का विषय बने हुए है।

कभी वह खिद पर लगे आरोपों को झूठा बताते है, तो कभी अपनी करनी पर माफीनामा फरमाते है।

आखिर क्या है श्रीसंत के चर्चाओं में होने का कारण

बिग बॉस 12 में आने के बाद से ये तो साफ नजर आने लगा है कि श्रीसंत काफी गुस्सैल और शॉर्ट टैम्पर इंसान है। उन्हें हर छोड़ी बड़ी बात पर गुस्सा आ जाता है। वह किसी भी बात को आराम से सुलझाने की जगह उस पर अक्सर अग्रेसिव लुक में सामने आते है। हालांकि शो में श्रीसंत अपनी समझदारी के साथ ही आगे बढ़ रहे हैं।लेकिन 5वें हफ्ते के पहले दिन में श्रीसंत का इमोशनल साइड देखने को मिला। बतां दे कि इस हफ्ते श्रीसंत को बिग बॉस के घर के सीक्रेट रूम में बंद किया गया है, जिसमें वह अनुप जलोटा के साथ रह रहे हैं।

तेंडुलकर की बात याद करके रोये श्रीसंत

तेंडुलकर की बात याद करके रोये श्रीसंत

सीक्रेट रूम मौजूद श्रीसंत क्यों सचिन को याद कर रोने लगे

अनुप जलोटा के साथ सीक्रेट रूम में बंद श्रीसंत अचानक फूट-फूट कर रोने लगे। दरअसल श्रीसंत को सचिन तेंदुलकर की एक बात अचानक याद आ गई, जिसके बाद वह फूट-फूट कर रोने लगे। श्रीसंत ने कैमरे के सामने वर्ल्ड कप के बाद हुए एक इटरव्यू का जिक्र करते हुए बताया कि जब उस इंटव्यू में यह सवाल किया गया कि मैच में किसका प्रदर्शन कैसा रहा, तो उस दौरान किसी ने भी मेरा नाम नहीं लिया… लेकिन वहां मौजूद सचिन तेंदुलकर ने उनका नाम लेते हुए कहा कि ‘श्री ने भी मैच में बहुत शानदार प्रदर्शन किया था’। इसके साथ ही उन्होंने उस दौरान लगे अपने आरोपो पर भी अपना पक्ष रखते हुए कहा कि ‘अगर लोगों को लगता है कि मैं गलत था और मैंने सही नहीं किया, तो मैं इसके लिए उन लोगों से दिल से माफी मांगता हूं’। इतना ही नहीं श्रीसंत ने यह भी कहा कि अगर भगवान ने चाहा ‘तो मैं एक बार फिर से खेलूंगा, लेकिन बस तब कर मेरे पैर…’ इतना बोलने के बाद वह एक दम चुप हो गए और उनकी आंखों से आसू निकलने लगे, जिसे वह अपनी टी-शर्ट से पोछने लगे।

तेंडुलकर की बात याद करके रोये श्रीसंत

इस तरह से तेंडुलकर की बात याद करके रोये श्रीसंत – श्रीसंत को इस तरह रोता देखने के बाद उनके साथ सीक्रेट रूम में मौजूद अनुप जलोटा ने उन्हें चुप कराते हुए कहा कि रोओं नहीं श्रीसंत, बाहर तुम्हारें बहुत समर्थक है। श्रीसंत ने एक बार फिर बात करते हुए कहा कि शायद उन्होंने खेल के दौरान कई दुश्मन बनाए हैं क्योकि उन्हें लगता था कि मैदान में एग्रेशन अच्छा होता है।