ENG | HINDI

खुल गया राज कौन बनेगा बिग बॉस 12 का विनर!

नेहा पेंडसे

नेहा पेंडसे बिग बॉस से बाहर हो चुकी हैं और घर से बाहर निकलने वाली वो पहली सेलिब्रिटी प्रतियोगी है.

नेहा पेंडसे के बाहर निकलने से सभी हैरान हैं, क्योंकि नेहा की इमेज अच्छी रही है. वहीं घर से निकलते ही नेहा काफी भड़क गई हुई हैं, खासतौर पर दीपिका और श्रीसंथ पर नेहा जमकर बरसी साथ ही नेहा ने विनर के राज पर से परदा उठा दिया.

एक इंटरव्यू में नेहा ने दीपिका पर अपनी भड़ास निकालते हुए कहा कि उन्हें दीपिका ने घर में सबसे बड़ा धोखा दिया और वो उनसे बहुत नाराज हैं. इंटरव्यू में नेहा पेंडसे ने कहा, “आप उन लोगों से सबसे नाराज होते हो, जिन पर आप सबसे ज्यादा भरोसा करते हो. मैंने दीपिका पर सबसे ज्यादा भरोसा किया और मुझे लगता है कि उन्होंने मुझे धोखा दिया है. इसकी शुरूआत श्रीसंथ के कमेंट से हुई, जो उन्होंने मुझे लेकर किया था. दीपिका ने मुझे कभी बताया ही नहीं कि श्री ने कभी मेरे बारे में ऐसा कहा है. श्रीसंथ के मुंह से ऐसी बात सुनने के बाद भी वो उसे सपोर्ट करती रहीं और उन्होंने एक बार भी श्रीसंत को नहीं कहा कि आपको ऐसा नहीं कहना चाहिए था.”

साथ ही नेहा पेंडसे ने अपने एविक्शन के बारे में कहा, “मैंने कभी सोचा नहीं था कि मैं इतनी जल्दी घर से बेघर हो जाऊंगी. मैं ही नहीं घर में रहने वाले अन्य मेम्बर भी ये सुनकर हैरान रह गए कि बेघर होने वालों में मेरा नाम है जबकि मैं अच्छा खेल रही थी. श्रीसंथ को सबसे कम वोट मिले थे तो उसे एविक्ट होना चाहिए था मुझे नहीं, लेकिन उसे घर में रहने का मौका मिल गया.” नेहा का कहना है कि वो लोगों की तरह फेक नहीं बन पाई, इसलिए शो से जल्दी बार आ गईं, उनकी अच्छाई ही उनके खिलाफ गई.

नेहा पेंडसे ने विजेता के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि जोड़ियां घर में बहुत अच्छा खेल रही हैं. “मेरे हिसाब से जोड़ियों में से इस बार कोई जीतेगा. रोमिल इस बार बहुत अच्छा खेल रहे हैं. वह जिस तरकीब से गेम प्लान के तहत खेल रहे हैं. मैं कह सकती हूं कि वह इस बार के शो के विनर कंटेस्टेंट होंगे.

बहरहाल, विजेता कौन होगा इस बार में साफतौर पर तो फिलहाल कुछ नहीं कहा जा सकता, क्योंकि बिग बॉस के घऱ में कब किसी बाजी पलट जाए कोई कह नहीं सकता, नेहा पेंडसे के बारे में किसी को लगा नहीं था कि वो इतनी जल्दी आउट हो जाएंगी, मगर वो सबसे पहले बाहर हो गईं.

अब देखना ये है कि अगले हफ्ते किसका नंबर आता है बेघर होने का और वो कौन-कौन से राज खोलेगा घर के अंदर का?