ENG | HINDI

ब्‍वॉयफ्रेंड का फोन हाथ लग जाए तो सबसे पहले ये काम करती हैं लडकियाँ

प्यार में जासूसी

प्यार में जासूसी – हर लड़की अपने ब्‍वॉयफ्रेंड पर नज़र रखती है और उसे लगता है कि उसका ब्‍वॉयफ्रेंड उसकी पीठ पीछे दूसरी लड़कियों से बात करता है या उनसे कुछ छिपाता है।

अगर आप भी ऐसा सोचती हैं तो फिक्र मत कीजिए क्‍योंकि अमूमन हर लड़की अपने ब्‍वॉयफ्रेंड या पार्टनर के बारे में ऐसा ही सोचती है। शक करना लड़कियों की आदत होती है और वो इस आदत से मजबूर भी हैं।

लड़कों की जासूसी करने का सबसे अच्‍छा तरीका है उनका फोन। अगर एक बार आपके हाथ अपने ब्‍वॉयफ्रेंड का फोन हाथ लग गया तो उनके सारे काले चिट्ठे सामने आ जाएंगें। लड़कियां हर वक्‍त इसी ताक में रहती हैं कि बस एक बार उनके ब्‍वॉयफ्रेंड का फोन हाथ लग जाए तो उन्‍हें संतुष्टि हो जाएगी।

आज हम आपको यही बताने जा रहे हैं कि अपने ब्‍वॉयफ्रेंड का फोन हाथ लगने पर लड़कियां सबसे पहले क्‍या करती हैं : प्यार में जासूसी

व्‍हॉट्सऐप चैक करना – प्यार में जासूसी

आजकल बात या चैट करने का सबसे आसान तरीका व्‍हॉट्सऐप बन गया है।

हर कोई बात करने के लिए इसी ऐप का यूज़ करता है और लड़के-लड़कियां भी व्‍हॉट्सऐप पर ही ज्‍यादा बात करते हैं। अब वो ज़माना नहीं रहा जब किसी से बात करने के लिए कॉल करनी पड़ती हो। अगर आप किसी की जासूसी कर रहे हैं या किसी की पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ पता करना चाहते हैं तो उसके फोन का वहॉट्सऐप आपकी सबसे ज्‍यादा मदद कर सकता है।

लड़कियां भी अपने ब्‍वॉयफ्रेंड का फोन हाथ लगने पर सबसे पहले उनके व्‍हॉट्सऐप पर क्‍लिक करती हैं। एक बार ये आपकी गर्लफ्रेंड के हाथ लग गया तो आपकी जिंदगी में तूफान आने से कोई नहीं बचा सकता।

फेसबुक और कॉलिंग डिटेल्‍स

अपने पार्टनर की फेसबुक डिटेल्‍स चैक करने के लिए उनकी आईडी और पासवर्ड की जरूरत होती है। फेसबुक पर आप देख सकती हैं कि आपका पार्टनर किससे चैट कर रहा है और किस लड़की को उसने रिक्‍वेस्‍ट भेजी है या कौन-सी लड़की उसके पीछे पड़ी है।

अमूमन स्‍मार्टफोन में हर कोई अपनी फेसबुक लॉग इन कर के रखता है और ऐसे में अगर आपके हाथ आपके ब्‍वॉयफ्रेंड का फोन आ जाए तो आप भी सबसे पहले उनकी फेसबुक आइडी ही देखेंगीं। इसके अलावा लड़कियां कॉल्‍स भी चैक करती हैं कि उनके ब्‍वॉयफ्रेंड ने कब किसे और क्‍यों कॉल किया है।

आप चाहे जितना भी कह लें कि प्यार में जासूसी नहीं करनी चाहिए लेकिन लड़कियां तो नहीं मानेंगीं। इसे आप उनकी फितरत भी कह सकते हैं और मजबूरी भी। लेकिन अगर कोई सच में आपको धोखा दे रहा है तो उसकी जासूसी करने में कोई बुराई नहीं है। इस तरह आप अपने भविष्‍य और जिंदगी को खराब होने से बचा सकते हैं।

प्यार में जासूसी – फैसला तो आपको ही करना है कि आपको अपने रिलेशनशिप में ईमानदार रहना है या फिर अपने पार्टनर को चीट करना है। आप जितना भी छिपा लें लेकिन एक ना एक दिन तो सच सामने आ ही जाता है लेकिन एक बात ध्‍यान रखें कि ऐसा करके आप अपने ही पैर पर कुल्‍हाड़ी मार रहे हैं। आप एक ऐसे इंसान को खो देंगें जो दिलो-जान से आपसे प्‍यार करता है।