ENG | HINDI

ये हैं वो पांच बातें जिससे पता चलता है कि आपकी पत्नी कर रही है आपकी जासूसी

पत्नी की जासूसी

पत्नी की जासूसी  – पत्नियों को अक्सर अपने पतियों पर शक होता है और वह हमेशा अपने पतियों की जासूसी में लगी रहती हैं। पत्नियों की इस शक करने की बीमारी से घर का माहौल तो खराब होता ही ही है।

इसके साथ ही पति न तो काम पर ध्यान दे पाते हैं और न ही वह अपनी पर्सनल जिदंगी जी पाते हैं। यहां तक कि दोस्तों के साथ भी खुश नहीं रह पाते।

इसलिए यदि आपको पत्नी की जासूसी के बारे में भी जानना है तो आप हमारे ये पांच टिप्स आजमाएं और जानिए कि आपकी पत्नी आपकी जासूसी करती है कि नहीं।

पत्नी की जासूसी – 

1 – ऑफिस के लैंड लाइन पर कॉल
पति के बारे में ये जानने के लिए कि वह ऑफिस में है या नहीं पत्नी अक्सर उनके ऑफिस के लैंड लाइन पर कॉल करती हैं। तो यदि आपकी पत्नी भी आपके मोबाइल पर कॉल न करके आपको लैंड लाइन पर कॉल करती हैं तो समझ जाएं कि उनके दिमाग में कुछ तो चल रहा है।

2 – फोन और ईमेल चेक करना
यदि आपकी पत्नी का ध्यान आपसे ज्यादा आपके फोन और ईमेल चेक करने में रहता है तो वह जरूर आपकी जासूसी कर रही हैं। वह देखना चाहती हैं कि आप पूरे दिन किससे और कितनी बात करते हैं।

3 – बिना बुलाए ऑफिस में पहुंचना
कई बार सरप्राइज देने के बहाने ऑफिस में लंच करने आ जाते हैं, लेकिन यदि आपकी पत्नी अक्सर ऐसा करती हैं और आपके बिन बुलाए ऑफिस में आ धमकती हैं तो समझ जाएं कि वह चेक करना चाहती हैं कि आप ऑफिस में हैं या नहीं।

4 – आपके दोस्तों के टच में रहना
अक्सर पति की जासूसी करने वाली पत्नियां अपने पति के दोस्तों के साथ खूब बातें करती हैं और फिर उनसे बात करने के बहाने ये जानने की कोशिश करती हैं कि कहीं उनके पति का अफेयर तो नहीं चल रहा। इससे न तो पति को शक होता है और न ही उनके दोस्तों को और वह उन्हें सब कुछ बता भी देते हैं। तो अगर आपकी पत्नी भी आपके दोस्तों से कुछ ज्यादा ही बात करती है तो वह जरूर आपके बारे में जानने के लिए ऐसा करती होंगी।

5 – पासवर्ड जानने की कोशिश करना
अमूमन लोग अपने पासवर्ड किसी को नहीं देते, लेकिन अगर आपकी पत्नी को आप पर शक है तो वह जरूर आपसे आपके फेसबुक से लेकर क्रेडिट कार्ड तक हर चीज का पासवर्ड लेती होंगी ताकि वह चेक कर सकें कि आप किस पर खर्च करते हैं और किससे बात करते हैं।

ये हैं वह सभी बातें जिनसे आपको पता चल जाएगा कि आपकी पत्नी आप पर जासूसी कर रही हैं और यदि आपके खिलाफ उन्हें कुछ मिल जाता है तो आपके घर में कलह मच सकती है।

ऐसे आप जान सकते है पत्नी की जासूसी – इसलिए सतर्क हो जाएं और कुछ भी ऐसा न करें जिसके कारण आपकी पत्नी की आप पर शक हो और वह आपकी जासूसी करने पर मजबूर हो जाए।

Don't Miss! random posts ..