ENG | HINDI

गर्लफ्रेंड के फोन की जासूसी करने के बाद भुगतने पड़ते हैं ये अंजाम !

गर्लफ्रेंड के फोन की जासूसी

गर्लफ्रेंड के फोन की जासूसी – रिलेशनशिप में होने पर अपने पार्टनर का फोन चेक करना आम बात है लेकिन कभी-कभी आपकी ये आदत आपके ही रिश्‍ते पर भारी पड़ जाती है।

अपने पार्टनर को अच्‍छी तरह से जानने के लिए उनके फोन को चेक करना जरूरी नहीं है।

आमतौर पर आपने सुना होगा कि लड़कियां अपने ब्‍वॉयफ्रेंड का फोन चेक करती हैं लेकिन आज हम आपको बताएंगे कि ब्‍वॉयफ्रेंड के फोन चेक करने पर लड़कियों को कैसा फील होता है और इसका रिश्‍ते पर क्‍या असर पड़ता है।

गर्लफ्रेंड के फोन की जासूसी

– गर्लफ्रेंड के फोन में उनके एक्‍स के पुराने मैसेज या कॉल्‍स देखकर आपको हर्ट हो सकता है। ये भी पॉसिबल है कि उन्‍होंने काम के सिलसिले में किसी से कुछ साझा किया हो और आपको लगे कि मुझे क्‍यों नहीं बताया। हर बात आपसे शेयर करनी जरूरी नहीं होती, आपको ये समझना चाहिए।

– गर्लफ्रेंड ने अगर आपको अपना फोन चेक करते हुए देख लिया है तो उन्‍हें लगेगा कि आप उन पर भरोसा नहीं करते और उनके पीछे से उनकी जासूसी करते हैं। इससे आपके रिश्‍ते में दरार आ सकती है और दोनों का एक-दूसरे पर से भरोसा उठ सकता है।

– अगर एक बार आपको अपनी गर्लफ्रेंड के फोन में कुछ गलत मिल जाए तो ताउम्र आप उन पर दोबारा भरोसा नहीं कर पाते हैं, चाहे उन्‍होंने कुछ भी ना किया हो। इससे आपका रिश्‍ता टूट भी सकता है।

– लड़कों की अकसर ये आदत होती है कि वो अपनी गर्लफ्रेंड के फोन में तांक झांक करते हैं लेकिन वो ये भूल जाते हैं कि इस गलती का अंजाम भी उन्‍हें भुगतना पड़ेगा। अगर ये काम करते हुए वो पकड़े गए तो उन्‍हें अपनी गर्लफ्रेंड के गुस्‍से का शिकार होना पड़ता है और गुस्‍से में बात कहां से कहां पहुंच जाए, ये कोई नहीं कह सकता है।

– अगर आपको फोन में कुछ गलत मिल जाए आप खुद ही चिंता या डिप्रेशन में जा सकते हैं कि आपकी गर्लफ्रेंड ने ऐसा क्‍यों किया।

ये होता है गर्लफ्रेंड के फोन की जासूसी करनेके बाद.  दोस्‍तों, बेहतर होगा कि अगर आपके मन में कोई सवाल या शंका है तो उसे जासूसी से नहीं बल्कि बातचीत करके सुलझा लें वरना अंजाम आपको ही भुगतना पड़ेगा।

Don't Miss! random posts ..