ENG | HINDI

कंगना के बारे में सोनम से कही ऐसी बात भड़क सकती हैं ‘क्वीन’

सोनम कपूर का बयान

सोनम कपूर का बयान – कंगना और सोनम कपूर दोनों बॉलीवुड की बिंदास हीरोइने हैं जो बिना किसी डर के अपने दिल की बात कह डालती हैं.

हाल ही में सोनम कपूर ने एक चैट शो में कंगना के बारे में कुछ ऐसी बातें कही जिसे सुनकर कंगना को गुस्सा आ सकता है.

अपने स्टाइल और फैशने के लिए सुर्खियां बंटोरने वाले सोनम कपूर हमेशा बिंदास बोलती भी हैं. सोनम कपूर का बयान – हाल ही में सोनम ने बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनावत के बारे में एक ऐसा बयान दे डाला जिससे ‘क्वीन’ भड़क सकती हैं. दरअसल, एक फैशन डिज़ाइनर अनाइता श्रॉफ अदजानिया के चैट शो में सोनम ने कहा कि कंगना सबसे ज्यादा परेशान करने वाली को-एक्ट्रेस हैं. वोग इंडिया में फैशन स्टाइलिस्ट और फैशन डायरेक्टर अनाइता श्रॉफ अदजानिया का शो फीट अप विद स्टार आजकल काफी सुर्खिया में है.

शो में अनाइता श्रॉफ एक्टर और एक्टर्स से बड़ी बेबाकी से सवाल पूछती है.

इसी शो में सोनम कपूर से भी कई सवाल पूछे गएं, कुछ सवालों पर जहां सोनम असहज दिखीं, वहीं कुछ ता जवाब बड़ी बेबाकी से दिया. शो में जब सोनम से पूछा गया कि सबसे ज्यादा मैंटली मर्डर को-स्टार कौन है? तो सोनम कपूर का बयान था – आयुष्मान खुराना और शाहिद कपूर का नाम लिया. जब उनसे इसका कारण पूछा गया तो सोनम ने कहा कि मुझे लगता है कि दोनों एक्टर्स बाल संवारने में मुझसे भी ज्यादा टाइम लगाते हैं.

इसके बाद सोनम से जब पूछा गया कि उनको सबसे ज्यादा ट्रबल मेकर एक्टर कौन लगता है?

तब सोनम ने कंगना का नाम लिया. सोनम कपूर का बयान था कि कंगना सबसे ज़्यादा ट्रबल मेकर हैं. कंगना ने इस इंडस्ट्री में कई ऐसी चीजें की हैं जिसकी वजह से लोगों के लिए नए रास्ते खुले हैं.

पिछले दिनों कंगना अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रही थी. बता दें कि कुछ वक्त पहले अपने एक इंटरव्यू में कंगना ने ऋतिक रोशन, अध्ययन सुमन और आदित्य पंचोली के साथ अपने अफेयर्स की बात कबूली थी. कंगना इंटरव्यू में तीने स्टार को काफी भला-बुरा भी कही थी.

सोनम कपूर का बयान – जाहिर है सोनम कपूर के ट्रबल मेकर वाले बयान से कंगना रानौत को बुरा लग सकता है,  हो सकता है जल्द ही कंगना सोनम के इस बयान का जवाब भी दे. वैसे बॉलीवुड में ऐसी बातों की लड़ाई कोई नई बात नहीं है. हर दिन कोई न कोई स्टार किसी दूसरे के बारे में उल्टे-सीधे बयान देकर सुर्खियां बंटोरते ही रहते हैं और ऐसे ही बयानों की वजह से कई सितारों के संबंध भी खराब हो चुके हैं.

Don't Miss! random posts ..