ENG | HINDI

इरफान खान के बाद अब इस बॉलीवुड अभिनेत्री को भी हुआ कैंसर !

सोनाली बेंद्रे

सोनाली बेंद्रे – कुछ महीनों पहले ही अभिनेता इरफान खान को कैंसर होने की खबर से उनके फैंस हैरान रह गए थे. इरफान फिलहाल लंदन में अपना इलाज करा रहे हैं.

इसी बीच बॉलीवुड के लिए एक और बुरी खबर आई है. बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के ज़रिए कैंसर होने की बात कही है और अब ये अभिनेत्री इलाज के लिए न्यूयॉर्क रवाना हो चुकी है.

चलिए आपको बताते हैं कि इरफान के बाद किस अभिनेत्री को कैंसर ने बनाया अपना शिकार.

कैंसर का शिकार होने वाली ये अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि सोनाली बेंद्रे हैं. हैरान रह गए न? जब सोनाली ने इस बात की जानकारी दी तो उनके फैंस भी कुछ ऐसे ही शॉक्ड रह गए थे. सोनाली कैंसर की बीमारी से जूझ रही हैं. ट्विटर पर एक पोस्ट में उन्होंने अपनी बीमारी और उससे हो रही जंग की खुद जानकारी दी.

सोनाली बेंद्रे ने बुधवार को एक भावुक पोस्ट में लिखा- ”कभी-कभी, जब आप जिंदगी से कम से कम की उम्मीद करते हैं तो जीवन आपको एक कर्वबॉल फेंक देता है. मुझे हाल ही में हाईग्रेड कैंसर हुआ. हम इसे पहले स्पष्ट रूप से नहीं देख पा रहे थे. एक अजीब से दर्द की शि‍कायत के बाद कुछ टेस्ट में कैंसर होने का खुलासा हुआ. मेरे परिवार और करीबी दोस्त मेरे चारों तरफ हैं जो मुझे बेस्ट सपोर्ट दे रहे हैं.’

सोनाली ने लिखा, “मैं अपने दोस्तों और परिवार की बहुत आभारी हूं. इससे लड़ने के लिए परिवार के सपोर्ट से बेहतर कुछ नहीं. फिलहाल डॉक्टरों की सलाह के बाद मैं अभी न्यूयॉर्क में इलाज की प्रक्र‍ि‍या से गुजर रही हूं. हमें आशावादी रहना है और मैं हर कदम पर लड़ने को तैयार हूं.  मैं इस जंग से लड़कर दिखाऊंगी क्योंकि मेरे पीछे परिवार और दोस्तों की ताकत है.”

आपको बता दें कि कई सितारे इस बीमारी से जंग लड़कर मिसाल बन चुके हैं. मनीषा कोइराला, लीजा रे और युवराज सिंह ने कैंसर से कामयाब जंग लड़ी. बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने सोनाली की सेहत को लेकर चिंता जताई और उन्हें बीमारी से कामयाब जंग की शुभकामनाएं दी हैं. सोनाली बेंद्रे बतौर जज टीवी शो ड्रामेबाज में नजर आती थीं. हाल ही में वो शो में नहीं दिखीं. उनकी जगह अभिनेत्री हुमा कुरैशी नजर आईं. हो सकता हो कि इसकी वजह सोनाली की बीमारी भी हो.

मुंबई में जन्मी सोनाली ने बॉलीवुड में 1994 में गोविंदा के अपोजिट आग फिल्म से डेब्यू किया था. अब तक के करियर में उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. आमिर खान की फिल्म सरफरोश में अभि‍नय के लिए सोनाली को IIFA अवॉर्ड्स में बेस्ट एक्ट्रेस के खि‍ताब से नवाजा गया. ना सिर्फ फिल्मों बल्कि एड जगत में भी सोनाली ने खूब नाम कमाया. उन्होंने 12 नवंबर 2002 को फिल्म निर्देशक गोल्डी बहल से शादी रचाई, उनका एक बेटा भी है.

सोनाली के फैंस से लेकर सेलिब्रिटीज़ तक यही दुआ कर रहे हैं कि सोनाली कैंसर से जंग जीत जाए. मनीषा कोइराला, युवराज सिंह और लीज़ा रे की तरह हम उम्मीद करते हैं कि सोनाली भी पूरी तरह ठीक होकर न्यूयॉर्क से लौटेंगी.

Don't Miss! random posts ..