ENG | HINDI

रणवीर कपूर की माँ बनी मनीषा कोइराला !

मनीषा कोइराला

संज दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म 29 जून को रिलीज होने वाली है। फिल्म संजू का दर्शकों को बड़ी बेसब्री से इंतजार है। आपकों बतां दे कि इस फिल्म में रणवीर कपूर के अलावा मनीषा कोइराला भी अहम् भूमिका में नजर आयेंगी। इस फिल्म में जहां रणवीर, संजू बाबा का किरदार निभा रहे है, वहीं मनीषा कोइराला उनकी मां यानी नरगिस का किरदार निभा रही है।

मनीषा कोइराला बनी नरगिस

एक लम्बें समय के बाद मनीषा कोइराला बी-टाउन में वापसी कर रही है। बस उनके पिछले और इस अंदाज में सिर्फ इतना अतंर है कि पहले किए गए सारे किरदार काफी गलैमरस और बोल्ड रहे है, लेकिन अब वह एक मां को किरदार निभायेंगी।

अपने इस किरदार में वह संजय दत्त की मां का रोल निभा रही है। मनीषा अपने इस किरदार को लेकर बेहद उत्साहित है। उनका कहना है कि “जब मैं इस किरदार को निभा रही थी, मैं बेहद पॉजिटिव महसूस कर रही थी, साथ ही उन्हें लोगों से भी पॉजिटिव रिसपॉंस भी मिला” लोगों की इस तरह की प्रतिक्रिया पर मनीषा ने कहा कि उन्हें पता था कि लोग उनकी वापसी और उनकी काम दोनों को पंसद करेंगे। हालांकि ज्यादा कुछ फिल्म को देखने के बाद लोगों के फीडबैक से ही बता चलेगा।

मनीषा कोइराला

नहीं निभाना चाहती था मां का किरदार

फिल्म के किरदार को लेकर मनीषा का कहना है कि वह कभी मां के किरदार से वापसी नहीं करना चाहती थी, और साथ ही कहा कि उस समय मैं कैंसर की बीमारी से भी लड़ रही थी। इसलिए मैं फिल्म के अपने किरदार के लिए मना करने राजू हिरानी के पास भी गई, लेकिन राजू ने मुझे फिल्म में नरगिस के किरदार को इतनी खूबसूरत अच्छी तरह से समझाया की… चाह कर भी मना नहीं कर पायी। तो वहीं अब खुद को फिल्म का हिस्सा बताते हुए मनीषा काफी गर्व महसूस करती है।

मनीषा कोइराला

कितना आसान था नरगिस का किरदास निभाना

फिल्म में अपने नरगिस के किरदार को लेकर मनीषा का कहना है कि पहले मैं नरगिस के किरदार को लेकर बेहद नर्वस महसूस कर रही थी, हालांकि नर्वस मैं अभी भी हूं, लेकिन मैं अपने काम को लेकर काफी खुश हूं। अब यह किरदार लोगों को कितना ज्यादा भाता है ये तो फिल्म की रिलीज के बाद ही पता चलेगा।

मनीषा कोइराला

संजू है एंटरटेनमेंट का डोज

फिल्म को लेकर मनीषा का कहना है कि यह फिल्म एंटरटेनमेंट का भरपूर डोज है। इस फिल्म को देखने के बाद कभी आपको हंसी आयेगी, तो कभी रोना भी। हालांकि इस फिल्म में उनका किरदार रणवीर से छोटा है।

मनीषा कोइराला

फिल्म में है कई अन्य अहम् किरदार

राजू हिरानी द्वारा लिखित व निर्देशित फिल्म संजू को लेकर मनीषा ने लोगों से खास अपील की। आपकों बता दे कि इस फिल्म में मनीषा कोइराला, रणवीर कपूर, विक्की कौशल, सोनम कपूर, परेश रावल, और दिया मिर्जा मुख्य किरदारों में दिखाई देंगे।

अपनी इस फिल्म के अलावा अभिनेत्री मनीषा कोइराला एक तेलुगू फिल्म “प्रस्थानम” की रिमेक में संजय दत्त के साथ काम करने वाली है, जिसे लेकर वह काफी उत्साहित भी है।  इसके अलावा हाल ही में ‘नेटफ्लिक्स’ की ‘लस्ट स्टोरीज’ में भी काम कर चुकी है मनीषा। फिलहाल वह अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में जोरो-शोरो से जुटी हुई है।

Don't Miss! random posts ..