ENG | HINDI

कुछ ऐसी थी सोनाली बेंद्रे और राज ठाकरे की अधूरी प्रेम कहानी !

राज ठाकरे और सोनाली बेंद्रे

राज ठाकरे और सोनाली बेंद्रे – बॉलीवुड की खुबसूरत एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे की खूबसूरती पर भला किसका दिल ना फिसले।

जी हाँ 90 के दशक की सबसे खुबसूरत एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे उस समय लोगों के दिलों की धड़कन हुआ करती थी।

वैसे तो सोनाली की अदाओं पर कई लोग अपना दिल हार बैठे थे, जिनमें से एक नाम राजनीति के एक बड़े नेता का भी है।

जी हाँ हम बात कर रहे है MNS चीफ राज ठाकरे की। रिपोर्ट्स की माने तो राज ठाकरे और सोनाली बेंद्रे एक-दूसरे को बहुत प्यार करते थे। लेकिन कई प्यार करने वालों की तरह इनकी प्रेम कहानी भी अधूरी ही रह गई।

आपको बता दें कि राज ठाकरे और सोनाली बेंद्रे के रिश्ते के बारे में लोग अलग-अलग कहानी बताते है।

कुछ लोग कहते है कि राज ठाकरे की वजह से सोनाली बेंद्रे को बॉलीवुड में काम मिला था। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि सोनाली को फिल्मों में देखने के बाद राज का दिल उन पर आ गया था। अब किस बात में कितनी सच्चाई है ये कह पाना मुश्किल है लेकिन दोनों का सॉलिड अफेयर था ये बात जग-जाहिर है।

ऐसा कहा जाता है कि राज ठाकरे उस वक्त शादीशुदा थे और सोनाली ने बॉलीवुड में एंट्री ही की थी।

राज उस वक्त सोनाली से शादी करना चाहते थे लेकिन उनके ताऊ बाल ठाकरे ने उन्हें ऐसा नहीं करने दिया। बाल ठकरे ने राज को समझाया कि अगर उन्होंने ऐसा किया तो उनकी और उनकी पार्टी शिवसेना की इमेज ख़राब हो जायेगी। जो भविष्य के लिए अच्छा नहीं होगा। राज ठाकरे उस वक्त शिवसेना में कार्यरत थे, उन्हें लगा कि बाल ठाकरे अपनी कुर्सी की कमान उनके ही हाथ में देंगे ऐसे में राज ने बाल ठाकरे की बात मान ली और अपने प्यार की कुर्बानी दे दी।

कहा जाता है कि राज ने प्यार के बदले सत्ता को चुना और शादी ना करने का फैसला किया।

लेकिन फिर भी राज ठाकरे और सोनाली बेंद्रे के बीच लंबे समय तक रिलेशन रहा। राज ठाकरे ने जिस कुर्सी के लिए अपने प्यार की कुर्बानी दी वो कुर्सी भी उनके हाथ से निकल गई। बाल ठाकरे ने अपने बेटे उद्धव ठाकरे के हाथ में शिवसेना की जिम्मेदारी दे दी जिसके बाद में राज ने अपनी अलग पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना बनाई। ऐसा कहा जाता है कि राज और सोनाली आज भी अच्छे दोस्त है।

Don't Miss! random posts ..