ENG | HINDI

हैक हुआ श्रद्धा कपूर का इंस्टाग्राम अकाउंट, डिलीट हुई सारी फोटो!

श्रद्धा कपूर का इंस्टाग्राम अकाउंट

श्रद्धा कपूर का इंस्टाग्राम अकाउंट – सोशल मीडिया बॉलीवुड सितारों के लिए अपने फैंस से जुड़े रहने का एक अच्छा माध्यम है और अधिकर सेलिब्रिटीज़ सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं.

श्रद्धा कपूर भी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं, मगर हाल ही में उनके इंस्टा से अचानक सारी फोटो डीलिट हो गई हैं, यहां तक की उनकी प्रोफाइल पिक्चर भी नहीं है. जिससे उनके फैंस को लगा कि कहीं श्रद्धा का अकाउंट हैक तो नहीं हो गया?

मगर सच्चाई तो कुछ और ही निकली.

श्रद्धा कपूर के इंस्टाग्राम पर उनकी सारी पुरानी फोटो डिलीट हो चुकी हैं, आखिर किसने किया यह सब, कहीं उनका अकाउंट हैक तो नहीं होगा गया?

इससे पहले कि आपके मन में और कोई सवाल आए, हम आपको बता दें कि उनका अकाउंट हैक नहीं हुआ है, बल्कि श्रद्धा ने खुद अपनी सारी फोटोज़ और प्रोफाइल पिक्चर डिलीट कर दी है.

अब आप सोच रहे होंगे कि वो क्यों भला, तो हम आपको बता दें कि ऐसा उन्होंने खास मकसद से किया है. अपनी सारी फोटोज़ डिलीट करने के कुछ ही देर पार श्रद्धा ने तीन पोस्ट डाली और अपलोड की गई तस्वीरों में लिखा था ‘मर्द को दर्द होगा’. दरअसल श्रद्धा कपूर अपकमिंग फिल्म ‘स्त्री’ में नज़र आने वाली हैं. उन्होंने इस फिल्म के प्रमोशन के लिए ये नई तकनीक का इस्तेमाल किया है.

श्रद्धा कपूर का इंस्टाग्राम अकाउंट –

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रद्धा अब अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फिल्म का प्रमोशन करेंगी, इसीलिए उन्होंने पुराने सभी पोस्ट डिलीट कर दी हैं.

जो तस्वीरें श्रद्धा ने पोस्ट की हैं उनमें उन्होंने कैप्शन दिया, “हर मर्द सावधान रहे, क्योंकि इस बार मर्द को दर्द होगा.”

देखिए फिल्म का टीजर-

बता दें कि इस फिल्म ‘स्त्री’ में श्रद्धा कपूर के अलावा राजकुमार राव भी हैं.

इस हॉरर कॉमेडी फिल्म को अमर कौशिक ने डायरेक्ट किया है. वहीं फिल्म को राजकुमार निदिमोरु और कृष्णा डीके ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म प्रमोशन का श्रद्धा का ये आइडिया वाकई कुछ हटकर है.

श्रद्धा कपूर का इंस्टाग्राम अकाउंट – श्रद्धा की इस फिल्म में भोपाल के एक छोटे से गांव चंदेरी की कहानी बयां की गई है और फिल्म 31 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है. इसके अलावा श्रद्धा शाहिद कपूर और यामी गौतम के साथ फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू में भी नज़र आएंगी.

श्रद्धा कपूर उन अभिनेत्रियों में से हैं जिन्होंने बहुत कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है. एक्टिंग के अलावा श्रद्धा पिछले कुछ समय से फरहान अख्तर के साथ अपने रिश्तों को लेकर भी सुर्खियों में रही हैं.