ENG | HINDI

फरहान अख्तर ने कही दिल की बात, ये लगती है श्रद्धा कपूर उनकी

श्रद्धा कपूर और फरहान अख्तर

श्रद्धा कपूर और फरहान अख्तर – बॉलीवुड में रिलेश्नशिप बहुत ही नाजुक होता है।

यहां रिश्ते जल्दी बनते भी है और उससे भी जल्दी रिश्ते खत्म हो जाते हैं।

अगर आप पब्लिक फिगर हैं तो यह रिलेश्नशिप और भी नाजुक हो जाता है। ऐसा इसलिए होता है कि आप मीडिया के कैमरों और पत्रकारों की नजरों से बच नहीं पाते हैं। मीडिया आपकी हर हरकतों पर नजर रखता है। वह आपकी सोशल से लेकर पर्सलन लाइफ तक में हस्तक्षेप करता है। करें भी क्यों नहीं आखिर आपके फैन आपसे जुड़ी हर छोटी छोटी बातों को भी जानना चाहता है।

पिछले कुछ समय से श्रद्धा कपूर और फरहान अख्तर भी इसके शिकार है। अपनी पूर्व पत्नी अधुना भवानी के तलाक के बार श्रद्धा कपूर और फरहान अख्तर के रिलेश्नशिप को लेकर खबरें आ रही थी। दोनों को एक दूसरे के सोशल साइट के पोस्ट पर किए गए कमेंट, कई पार्टिंयों में एक साथ दिखना तथा एक दूसरे को डेट करने की खबरों ने उन्हें सुर्खियों में ला दिया।

श्रद्धा कपूर और फरहान अख्तर दोनों ही हाल ही में रॉक आन टू में एक साथ नजर आए। उसके बाद से दोनों के रिलेश्नशिप के खबरों का बाजार गर्म हो गया। श्रद्धा ने एक इंटरव्यू में कहा भी था कि वो फरहान के साथ लांग ड्राइव पर जाना चाहती है। जब उनसे कारण पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह जानना चाहती हैं कि फरहान ने फिल्म भाग मिलखा भाग के लिए खुद को कैसे तैयार किया।

अब श्रद्धा फिल्म के अभिनय की तैयारी के बारे में जानना चाहती थी या फिर फरहान को। यह तो वो ही बेहतर बता सकती है लेकिन उसके इस बात ने दोनों को बीच रिलेश्नशिप को लेकर खबरों को पक्का कर दिया।

बहरहाल, इस मुद्दे पर फरहान ने भी चुप्पी तोड़ ली है। हाल ही में उन्होंने श्रद्धा के साथ अपने रिश्तों को लेकर खुलासा कर दिया है। उन्होंने कहा कि मैं किसी भी रिलेश्नशिप को लेकर सीरियस नहीं हूं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि “बहुत दुख होता है जब कोई आपकी किसी दोस्ती को रिलेश्नशिप में तबदील कर देता है। इससे दोस्ती पर भी असर पड़ता है। श्रद्धा से मेरा रिश्ता सिर्फ दोस्ती का है।“

फरहान की इस बात से साफ है कि वो अपने रिश्तें को जाहिर नहीं करना चाहते हैं जबकि श्रद्धा कई बार इसे जाहिर करने की इच्छा जता चुकी है। अब यह रिलेश्नशिप कहा तक जाती है यह तो उन दोनों की ही तय करना है।

Don't Miss! random posts ..