ENG | HINDI

डायरेक्टर बन इस हीरो को कास्ट करना चाहती है ‘हसीना’ श्रद्धा कपूर

हीरो को डायरेक्ट करना चाहती है श्रद्धा कपूर

हीरो को डायरेक्ट करना चाहती है श्रद्धा कपूर – इन दिनों श्रद्धा कपूर सुर्खियों में है और वजह है उनकी आने वाली फिल्म हसीना, जिसमें वो 4 बच्चों की मां का रोल प्ले कर रही हैं.

ये फिल्म अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर के जीवन पर बेस्ड है और श्रद्धा इस फिल्म में लीड रोल प्ले कर रही हैं.

फिल्म आने में तो अभी वक़्त है लेकिन फिल्म का ट्रेलर देखकर लोग अभी से श्रद्धा के दीवाने हुए जा रहे हैं. वैसे खबरों की माने तो टैलेंटेड श्रद्धा कपूर एक्टिंग के साथ ही अब डायरेक्शन में भी हाथ आज़माने वाली हैं और इतना ही नहीं डायरेक्टर बनने के बाद वो जिस हीरो को डायरेक्ट करना चाहती है श्रद्धा कपूर, उसका नाम सुनकर आप ज़रूर चौंक जाएंगे.

आजकल हीरो-हीरोइन एक्टिंग के साथ ही प्रोडक्शन और डायरेक्शन में भी हाथ आज़माते हैं ताकि कभी एक्टिंग की दुकान बंद भी हो जाए, तो उन्हें खाली न बैठना पड़ा.

हीरो को डायरेक्ट करना चाहती है श्रद्धा कपूर

अब सुनने में आ रहा है कि हसीना बनी श्रद्धा कपूर भी डारेक्टर बनना चाहती हैं और डायरेक्टर बनने के बाद वो न तो किसी खान और न ही कपूर को फिल्म में कास्ट करना चाहती हैं, बल्कि वो अपने प्यारे पापा शक्ति कपूर को ही डायरेक्ट करना चाहती हैं.

दरअसल, एक इंटरव्यू में श्रद्धा से पूछा गया कि अगर वो कभी फिल्म बनाएंगी तो किसे कास्ट करेंगी.

इसके जवाब उन्होंने बेझिझक कहा  ‘मैं जब भी डायरेक्टर बनूंगी तो अपने पिता को ही डायरेक्ट करना चाहूंगी.’

भई वाह! बेटी हो तो ऐसी.

भले ही अब शक्ति कपूर फिल्मों में नज़र नहीं आते और उनकी उम्र भी हो चली हैं, मगर बेटी श्रद्धा को अपने पिता की एक्टिंग पर पूरा भरोसा है तभी तो वो उन्हें कास्ट करना चाहती हैं. अपनी बेटी की ये बात सुनकर शक्ति कपूर का सीना ज़रूर 56 इंच का हो गया होगा.

दुनिया के लिए वो भले ही विलेन हो, मगर बेटी की नज़रों में किसी हीरो से कम नहीं है.

वैसे आपको बता दें कि हसीना पारकर के रोल  में श्रद्धा का लुक काफी परफेक्ट लग रहा है. किरदार के में खुद को ढालने के लिए श्रद्धा ने 7-8 किलो वजन भी बढ़ाया है. वाकई श्रद्धा काफी मेहनती स्टार है अब उनकी ये मेहनत बॉक्स ऑफिस पर क्या रंग लाती हैं या तो फिल्म की रिलीज़ के बाद ही पता चलेगा.